आगरा में तैनात पुलिस कप्तान अमित पाठक की मंशा पर चौकी इंचार्ज ही फेर रहे हैं पानी.बिजलीघर चौराहे पर तैनात दरोगा स्पेशल पुलिस कर्मियों से अवैध वसूली करा रहा हैं.रिश्वत लेते हुये पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा हैं. वी़डियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमें में खलहली मच गई हर कोई अपना सर बचाना चाहता है.वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कैसे पुलिसकर्मी घूम-घूम कर वसूली कर रहे है, इस वीडियो को देखकर यह भी लगता है कि यह पुलिसकर्मी वसूली के लिए कही से ट्रेनिंग लेकर आये है इसी लिए सड़क पर इन्हे किसी का कोई डर नही.

 

सड़क पर खुलेआम वसूली…

आगरा की सडकों पर पुलिसकर्मी वसूली को एक नया आयाम दे रहे यह पुलिसकर्मी सडक पर सामान बेचने वाले हो या खाने पीने की दुकान हो या फिर टैक्सी वाले हो इन का सब से रेट फिक्स है बिना कुछ बोले ही इनको इनकी रकम इनके हाथ पर चुप चाप रख दी जाती है और यह वसूली की रकम लेकर खुशी-खुशी चले जाते है. लेकिन जब इस बात का वीडियों सामने आया है तो पुलिस विभाग में हलचल होना आम बात थी अभी इस बार में हर कोई बोलने से बच रहा है.

अवैध वसूली को लेकर कल हुई थी पुलिस व व्यापारियों की झडप

झाँसी के नवाबाद थाना पुलिस द्वारा सड़क किनारे लगे दुकानदारों से अवैध वसूली को लेकर व्यापारियों के साथ झड़प हो गई थी. जिसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई जहां एक तरफ व्यापारियों ने पुलिस पर अवैध वसूली का आरोप लगाया था तो वही नवाबाद पुलिस के सिपाही ने व्यापारियों के ऊपर सोने की चेन छीनने का आरोप लगाया था. मामला थाना नवाबाद इलाज चौराहे पर बनी तिब्बत मार्केट के पास का थआ जहां स्थानीय लोगों ने भी अपनी दुकानें लगा रखी थी.

आज फिर से पुलिस का वसूली करते हुए एक वीडियों वायरल हुआ है देखते है पुलिस के अधिकारी क्या एक्शन लेते है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- सऊदी कमाने गए युवक को बनाया बंधक

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें