मंडोला में हो रहे किसान आन्दोलन के बीच झड़प की ख़बरें आ रही हैं. कांग्रेस यूपी अध्यक्ष राज बब्बर किसानों से मिलने पहुंचे थे लेकिन उन्हें बीच में ही रोक दिया गया. अभिनेता व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. राज बब्बर के साथ सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी दी .

किसानों से मिलने जा रहे थे राज बब्बर

मंडोला में चल रहे किसान आंदोलन को अपना समर्थन देने के लिए कांग्रेस नेता पहुंचे थे. पुलिस और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई है. राज बब्बर को रोकने पर झड़प की स्थिति उत्पन्न हो गई. राज बब्बर किसानों से मिलने जा रहे थे. भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने राजबब्बर को काले झंडे भी दिखाए.  भारी हंगामे के बाद पुलिस ने सैकड़ों कांग्रेसियों के साथ राजबब्बर को गिरफ्तार कर लिया गया. मंडोला गाजियाबाद में किसानों के आंदोलन में जा रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर को उत्तर प्रदेश बार्डर पर रोक लिया गया, वह वही धरने पर बैठ गए थे. पुलिस उन्हें बस में लेकर वसुंधरा गेस्ट हाउस गई.

raj babbar

BHU में भी रोका गया था राज बब्बर को

ये पहला मौका नहीं है जब राज बब्बर को रोका गया है. इसके पहले BHU विवाद के वक्त भी राज बब्बर को हॉस्टल की लड़कियों से मिलने नहीं दिया गया था. शनिवार-रविवार की रात को कुलपति का आवास घेरने पहुंचे छात्रों पर सिक्योरिटी ने लाठीचार्ज किया. जिसके बाद नाराज छात्रों ने पुलिस पर पथराव किया. पथराव की घटना के बाद 10 थानों की पुलिस BHU कैंपस के अन्दर घुसी और लाठीचार्ज शुरू कर दिया. BHU में माहौल बिगड़ने के बाद यूनिवर्सिटी को 2 अक्टूबर के लिए बंद कर दिया गया था.  वहीँ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर छात्र-छात्राओं को समर्थन देने कैंपस पहुंच रहे थे. लेकिन वाराणसी के शिवपुर थाना क्षेत्र के गिलट बाजार में पुलिस ने राज बब्बर को गिरफ्तार कर लिया था.

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें