उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के आने के बाद से ही लगातार एक के बाद एक सरकारी संपत्तियों के रंग बदलने की व्यवस्था जारी है, इसी क्रम में सूबे के पीलीभीत जिले के प्राइमरी स्कूलों की इमारतों का भी रंग बदल दिया गया है। वहीँ टीचरों की मानें तो विरोध के बाद भी प्राइमरी स्कूलों के रंग को बदल दिया गया.

[foogallery id=”168422″]

UP हज़ हाउस पर चढ़ाया जा रहा है गेरुआ रंग

उत्तर प्रदेश में रंगों का सियासी रंग चढ़ने लगा है.  मुख्यमंत्री कार्यालय के बाद, हज़ हाउस की दीवारों पर भगवा रंग दिखाई देने लगा है. पहले हज़ हाउस की दीवारें सफेद और हरे रंग से रंगी थी. हज हाउस की दीवारों पर सियासत ने भगवा रंग चढ़ाया है. विपक्षी दलों से लेकर उलेमाओं ने ऐतराज जताया है. उनका कहना है कि सरकार मजहबी जज़्बात को कुरेदने में जुटी है.

[foogallery id=”168408″]

पीलीभीत में 100 से ज्यादा स्कूल हुए भगवा:

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में प्राइमरी स्कूलों का रंग बदल दिया गया था. गौरतलब है कि, सूबे में योगी सरकार के आने के बाद से ही लगातार सरकारी इमारतों के रंग बदलने का कार्यक्रम जारी है. इसी क्रम में शुक्रवार को जिले के करीब 100 से ज्यादा प्राइमरी स्कूलों का रंग बदल दिया गया था. पीलीभीत जिले में जबरन 100 से अधिक स्कूलों को भगवा रंग से रंग दिया गया था.

शास्त्री भवन पर भी चढ़ा गेरुआ रंग

पिछले दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगवा रंग से रंगी यूपी की रोडवेज बसों को हरी झंडी दिखाई थी. अब मुख्यमंत्री के कार्यालय के शास्त्री भवन को भगवा रंग से रंगा गया है. एनेक्सी में भगवा कलर की पेंटिंग शुरू हो गई थी. भाजपा के इस काम की शोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो गई है. भाजपा के कार्यकाल में सरकारी भवनों कोगेरुआ रंग से रंगने का क्रम लगातार जारी है.

लाल बाहदुर शास्त्री भवन में भगवा कलर की पेंटिंग शुरू

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें