EURO 2016 में आज ‘ग्रुप ए’ में रोमानिया और स्विट्ज़रलैंड की टीमों का मुकाबला होगा। जिसका सीधा प्रसारण भारतीय समयानुसार रात 9.30 बजे किया जायेगा।

स्विट्ज़रलैंड मजबूत स्थिति में:

यूरो 2016 में आज ग्रुप ए से स्विट्ज़रलैंड और रोमानिया की टीम आपस में भिड़ेंगी। दोनों ही टीमें इस टूर्नामेंट में अपना अपना पहला मैच खेल चुकी हैं। स्विट्ज़रलैंड की टीम ने अपने पहले मैच में अल्बानिया को 1-0 से हराया था। स्विट्ज़रलैंड की टीम ने मैच के शुरू के 5 मिनट में ही स्कोर 1-0 कर दिया। हालाँकि, उसके बाद कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई। वहीँ दूसरी ओर रोमानिया की टीम अपना पहला मैच फ्रांस से हार गयी थी। रोमानिया यह मुकाबला 2-1 से हारा था। कोई भी टीम हाफ टाइम तक स्कोर करने में कामयाब नहीं हुई, फ्रांस ने पहला गोल 57वें मिनट में किया जिसे रोमानिया ने 65वें मिनट में बराबर कर दिया। 89वें में किये गए गोल की मदद से फ्रांस ने रोमानिया को हरा दिया।

एक रोचक मुकाबले की उम्मीद:

यूरो 2016 में आज ग्रुप ए से स्विट्ज़रलैंड और रोमानिया की टीमों के बीच मुकाबला खेला जायेगा। एक ओर जहाँ स्विट्ज़रलैंड की टीम ने अपना पहला मैच जीता हुआ है और रोमानिया को एक रोमांचक मुकाबले में फ्रांस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। स्विट्ज़रलैंड की टीम ग्रुप में दूसरे स्थान पर है, वहीँ रोमानिया की टीम ग्रुप में एक हार के साथ आखिरी स्थान पर है। ऐसे में फुटबॉल प्रशंसकों को एक रोचक मुकाबला मिलने की उम्मीद है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें