इन्‍टरनेट आज के जमाने में संचार का सबसे बड़ा माध्‍यम बन गया है। आज के दौर में इन्‍टरनेट के बिना जीवन की कल्‍पना भी नही की जाती है। स्‍मार्ट मोबाइल इस्‍तेमाल करने वाले लोग एक महीनों मेें हजारो रूपये इन्‍टरनेट पर खर्च कर देते है। ऐसे लोग जो इन्‍टरनेट का बहुुत ज्‍यादा इस्‍तेमाल करते है उनके लिए ये खबर बेहद महत्‍वपूर्ण हाेेने वाली है कि एक कम्‍पनी महज 5 रूपये में अनलिमिटेड इन्‍टरनेट देने वाली है।

जो कम्‍पनी 5 रूपये में अनलिमिटेड इन्‍टरनेट देेने वाली है उसका नाम वोडाफोन है। जी हां वोडाफोन महज 5 रूपये में अनलिमिटेड इन्‍टरनेट देने वाली है। इस कम्‍पनी ने अपने यूजर्स के लिए पाॅॅकेट फ्रेंडली डाटा पैक लॉन्‍च किया। इस पैक का इस्‍तेमाल करके वोडाफोन यूजर्स महज 5 रूपये में अनलिमिटेड 2G डाटा का इस्‍तेेमाल कर सकते है।

5 रूपये में अन‍लिमिटेड इन्‍टरनेट देने वाला ये पैक 1 घंटे तक काम करेगा। वोटाफोन यूजर्स इस पैक के जरिये महज 5 रूपये में 1 घंंटे तक अनलिमिटेड डाटा का इस्‍तेमाल कर सकते है। इसकी वैलिडिटी सिर्फ 1 घंटे की होगी। खास बात ये है कि ये आफॅर देश भर में लागू होगा।

आपको बताते चले कि वोडाफोन के इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए यूजर को *444*555# या *444*5# USSD कोड डायल करना है। ये कोड डायल करतेे ही 1 घंटे तक अनलिमिटेड इन्‍टरनेट इस्‍तेमाल करने की ये सुविधा शुुरू हो जायेगी। वोडाफोन के अनुसार अभी ऑफर का पेपर टॉप-अप कार्ड प्रिंट नहीं कराया गया है इसलिए यूजर को ये ऑफर पाने के लिए USSD कोड डायल करना होगा। जल्‍द ही इसका पेपर टॉप-अप कार्ड भी मार्केट में मिलने लगेगा।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें