दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल की सरकार और उनके विधायकों की मुसीबतें बढ़ती जा रही हैं। आम आदमी पार्टी के एक और विधायक अमनातुल्लाह खान को पुलिस ने महिलाओं से बदसलूकी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। अमनातुल्लाह खान के खिलाफ तीन अलग-अलग शिकायतें दर्ज कराई गई हैं और उन्हें आईपीसी की धारा 509 और 506 के तहत गिरफ्तार किया गया है।

इस गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी और बीजेपी के खिलाफ ट्वीट किया है और कहा है कि मोदी ने आम आदमी पार्टी के एक और विधायक को गिरफ्तार कर लिया है।

इसके अलावा अरविन्द केजरीवाल ने गुजरात में युवकों की पिटाई के मुद्दे पर भी बीजेपी को निशाना बनाया और कहा कि बीजेपी दलित विरोधी नीति अपना रही है और और इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी इस बात का इशारा है कि इसमें बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व का हाथ है।

वहीं आप समर्थकों ने जामिया नगर थाने पर पहुंचकर विधायक को सामने लाने की मांग की। उन लोगों ने सड़क भी जाम कर दिया। इसके अलावा बदरपुर बॉर्डर के पास भी आप समर्थकों ने गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम किया। समर्थकों का कहना है कि आप विधायक को जानबूझकर गिरफ्तार किया गया है और बीजेपी ये सब आप नेता को बदनाम करने के लिए करा रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें