देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के भाई और ऑल इंडिया फेयर प्राइम शॉज ऑनर फेडरेशन के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रहलाद मोदी की कानपुर के जिलापूर्ति अधिकारी नीरज कन्‍नौजिया ने अनसूजित जाति और जनजाति आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है। दरअसल मामला ये है कि प्रहलाद मोदी ने कल कानपुर के एक प्रोग्राम में शिरकत की थी। इस प्रोग्राम में जनता को सम्‍बोधित करते हुए प्रहलाद मोदी ने कानपुर के जिलापूर्ति अधिकारी की जमकर आलोचना की थी। नीरज कन्‍नौजिया का आरोप है कि प्रहलाद मोदी ने इस प्रोग्राम के दौरान उनको लेकर अमर्यादित भाषा का इस्‍तेमाल किया है।

गौरतलब है कि दो महीने पहले निरीक्षण में गड़बड़ी मिलने पर आईआईटी नानकारी के वीरेन्द्र तिवारी का राशन का कोटा निलंबित कर दिया गया था। इस पर वीरेन्द्र की डीएसओ नीरज कन्नौजिया से कहासुनी हुई थी। इसके बाद डीएसओ ने उनके खिलाफ अभद्रता का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह मामला सोमवार को हुए कार्यक्रम के दौरान जोर-शोर से उठा था। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में ऑल इंडिया फेयर प्राइज शॉप ऑनर फेडरेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रह्लाद मोदी भी शामिल हुए थे। कार्यक्रम में प्रह्लाद मोदी ने अखिलेश सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए यूपी की राशन वितरण प्रणाली को भ्रष्ट बताया था और कानपुर डीएसओ पर लूट-खसोट का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि डीएसओ शहर में रहने लायक नहीं है। इस संबंध में प्रहलाद मोदी ने जिला अधिकारी को ज्ञापन भी दिया था। देश के प्रधानमंत्री नरेन्‍द्रमोदी के भाई और ऑल इंडिया फेयर प्राइम शॉज ऑनर फेडरेशन के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष प्रहलाद मोदी की कानपुर के जिलापूर्ति अधिकारी नीरज कन्‍नौजिया ने अनसूजित जाति और जनजाति आयोग में शिकायत दर्ज करवाई है।
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें