हम माने न माने ज्योतिषी विद्या (astrology money comes) के अनुसार हमारा भाग्य हमारे हाथों की लकीरों पर काफी निर्भर होता है. दुनिया भर में ऐसे बहुत से लोग हैं, जो अपने भाग्य को लेकर हमेशा ही परेशान रहते हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि आपके हाथों की लकीरों में आपकी किस्मत जुड़ी होती है. आज हम आपको एक ऐसी ही एक राज की बात बताने जा रहे हैं. जो आपके भाग्य से जुडी है. जी हाँ अगर आपके हाथों की लकीरों में इस तरह आकृत‌ि है, तो आपको जल्द पैसों से जुड़ा ये बड़ा काम या पैसे मिलने वाला है.

जाने धन से जुडी अपनी किस्मत (astrology money comes):

आपको बता दें कि हस्तरेखा ज्योतिष (astrology money comes) में लोगों की हाथों की लकीरें देखकर उनके भाग्य के बारे में आसानी से पता लगाया जा सकता है. आपको हस्तरेखा में हाथ की रेखाओं और चिह्नों के महत्व के अनुसार आपको अचानक धन का लाभ होने वाला है.

1- चंद्र पर्वत बुध क्षेत्र:

आपको बता दें कि अगर चंद्र पर्वत से निकलकर कोई रेखा बुध क्षेत्र तक अथवा बुध पर्वत पर पहुंचती हो, तो समझ लीजिए जातक को यात्रा के दौरान आकस्मिक धन की प्राप्ति होनी है.

2- रेखा पर क्रास:

बता दें कि यात्रा रेखा पर अगर कोई क्रास हो या उसके समीप चतुष्कोण भी है, तो अक्सर आपकी यात्रा अचानक स्थगित हो सकती है.

3- रेखा चंद्र क्षेत्र गुरु पर्वत:

बता दें कि अगर यदि यात्रा रेखा चंद्र क्षेत्र से निकलकर या पूरी हथेली को पार करके हुए गुरु पर्वत तक जा रही है, तो आपको सबसे ज्यादा विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है.

4- चंद्र पर्वत से हृदय रेखा पर:

आपको बता दें कि यदि किसी स्त्री या पुरुष जातक की हथेली में चंद्र पर्वत से यात्रा रेखा निकलकर स्पष्ट रूप से हृदय रेखा में जाकर मिले, तो उस जातक को यात्रा के दौरान ही प्रेम संबंध अथवा प्रेम विवाह होने की पूर्ण संभावना होती है.

 

5- M आकृत‌ि की रेखा:

बता दें अगर आपकी हथेली में जीवन रेखा, भाग्य रेखा और मस्त‌िष्क रेखा से म‌िलकर M आकृत‌ि बन रही है, तो इसका मतलब है कि आप 35 से 55 साल के बीच खूब धन कमाएंगे. वहीँ आपके जीवन में धन का आगमन व‌िवाह के बाद तेजी से होगा और अपनी शादी के बाद आप नौकरी या व्यवसाय में उन्नत‌ि की ओर बढ़ना शुरू करेंगे.

6- सूर्य पर्वत रेखा:

आपको बता दें अगर आपकी हथेली में भाग्य रेखा से न‌िकल कर एक रेखा सूर्य पर्वत पहुंचती है, तो इसका मतलब है कि आप आर्थ‌िक मामलों में भाग्यशाली होंगे. बता दें कि आप भाग्यशाली हैं और ऐसे में आप किसी भी उम्र में अमीर बन सकते हैं.

7- बुध पर्वत रेखा:

बता दें अगर अंगूठे के पास से न‌िकलकर रेखा बुध पर्वत यानी छोटी उंगली की जड़ तक पहुंच रही है, तो इसका मतलब आप अपने परिवार के सदस्यों की पैतृक संंपत्ति क‌िसी स्‍त्री की सहायता से प्राप्त कर सकते हैं. इसके साथ ही आप 20-25 वर्ष की उम्र में अमीर बन सकते हैं.

ये भी पढ़ें, HOTOS: जब भरी भीड़ में इन एक्ट्रेस के साथ हुई छेड़छाड़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें