लखनऊ में कोहरे का कहर जारी है कोहरे की वजह से शहीद पथ पर एपीआई अंसल पार्क से सामने कोहरे के चलते तकरीबन दर्जन भर वाहन आपस में भिड़ गए.इस दुर्घटना में ट्रक चालक की मौत हो गई  है.तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हुए है घायलों को नजदीकी अस्पताल में भेज दिया गया है.

 

दर्जन भर वाहन आपस में भिडें

राजधानी लखनऊ मे लगातार बढ़ रहे हैं कोहरे के कहर से शहीद पथ एपीआई अंसल पार्क के सामने कोहरे के चलते एक के बाद एक दर्जनों तक आपस में भिड़ गये जिसके चलते एक ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई और लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा और शहीद पथ पर भीषण जाम से निजात दिलाने के लिए क्रेनों के द्वारा क्षतिग्रस्त ट्रकों को किनारे किया गया घटना सुबह 6:30 बजे की है लगभग 3 घंटे की जद्दोजहद के बाद आवागमन सुचारु रुप से चालू हो सका.

कोहरे के कारण राजधानी में पिछले एक महीने में हुए कई हादसे

राजधानी में काकोरी क्षेत्र में  आगरा एक्सप्रेस वे पर घने कोहरे के कारण ट्रक और दो कार के बीच भीषण सड़क हादसा हो गया था इस हादसे में दो बच्चों समेत छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी. प्रत्यक्षदर्शी के मुताबिक गलत दिशा से आ रहे ट्रक ने सेट्रो कार में भीषण टक्कर मार दी. वहीं उसके पीछे से आ रही आई 10 कार भी इसकी चपेट में आ गई थी. सेंट्रो कार की ट्रक में टक्कर इतनी भयानक थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. कार में सवार ड्रावर समेत अन्य कार में ही दबकर गए. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया था. जहां डॉक्टर ने तीन अन्य को मृत घोषित कर दिया था. वहीं पुलिस ने सड़क किनारे ट्रक खड़ा करने वाले चालक को गिरफ्तार कर लिया था.

अाज राजधानी में फिर कोहरे की वजह से बड़ा हादसा हुआ जिसमें एक की मौत भी हो गई

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- स्कूल वैन और ट्रक की भिड़ंत, 4 बच्चे घायल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें