बॉलीवुड फिल्म ‘हीरोपंती’’दिलवाले’, ‘राब्ता’ और ‘बरेली की बर्फी” जैसी हिट फिल्मों में नज़र आने वाली ऐक्ट्रेस कृति सैनन ने डब्बू रतनानी के 2018 के कैलेंडर के लिए टॉपलेस फोटोशूट कराकर हंगामा मचा दिया है। लेकिन वो पहली ऐक्ट्रेस नहीं हैं जो टॉपलेस हुई हैं। इससे पहले आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा जैसी कई फेमस सिलेब्स ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर में टॉपलेस फोटो शूट करवाया है कल ही डब्बू रतनानी का कैलेंडर लॉन्च हुआ है और कृति सैनन इस तस्वीर के चलते जम के सुर्खिया बटोर रही हैं। बात करें अगर 2017 की तो पिछले साल दिशा पटानी कुछ इस अदा से कैलेंडर में नज़र आई थीं।

जैक्लीन और परिनीती ने भी दिखाई टॉपलेस अदा

jacqline
jacqline

इस कैलेंडर में जहां एक ओर बॉलीवुड ऐक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस टॉवल पोज़ में नज़र आईं वहीं दूसरी ओर परिनीती का भी अंदाज़ काफी कातिलाना देखने को मिला है। इसके साथ ही परिनीती का ये पांचवा साल है जब वो डब्बू रतनानी के कैलेंडर में नज़र आईं हैं।

परिनीती की अगली फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’

Parinneti-1
Parinneti-1

बॉलीवुड फिल्म इशकज़ादे से अपने फिल्मी करियर कि शुरूआत करने वाली ऐक्ट्रेस परिनीती चोपड़ा जल्द अपनी अपकमिंग फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ फिल्म में नज़र आएंगी। दिबाकर बैनरजी द्वारा निर्मित इस फिल्म में परिनीती के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात करने वाले ऐक्टर अर्जुन कपूर एक बार फिर परिनीती के साथ नज़र आएंगे।

vidya balan
vidya balan

परिनीती के अलावा बॉलीवुड ऐक्ट्रेस विद्या बालन का भी टॉपलेस अवतार चर्चा का विषय बना हुआ है। हाल ही में आई विद्या की फिल्म तुम्हारी सुलू ने बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कलैक्शन नहीं किया। बावजूद इसके वो कैलेंडर के लिए अपने टॉपलेस फोटो शूट से काफी सुर्खियों में बर्करार हैं। साथ ही आशिकी गर्ल श्रद्धा कपूर ने भी इस मौके का पूरा फाएदा उठाते हुए अपने फैंस के बीच और लोकफियता हांसिल कर ही ली।

ये भी पढ़ें:PHOTOS:फेक डेड बॉडी के साथ नज़र आई प्रियंका चोपड़ा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें