[nextpage title=”Lord Shiv ” ]

दुनिया भर से ऐसी बहुत सी घटनाएं सुनने को मिलती हैं, जिनपर यकीन कर पाना मुश्किल होता हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के पास सही साक्ष्य न होने के कारण के कारण इन घटनाओं को मात्र एक कोरी कल्पना मानकर भुला दिया जाता है। लेकिन जब कभी भी ऐसी घटनाओं के साक्ष्य हमारी आँखों के सामने आते हैं, तो इन घटनाओं को भुला पाना मुश्किल हो जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में ऐसी ही एक घटना को दिखाया गया है। विजयवाड़ा क्षेत्र के आसपास के बताये जा रहे इस वीडियो में आसमान में बिजली के चमकने पर भगवान शिव का प्रतिबिम्ब नजर आ रहा है। बिजली चमकने से बने प्रतिबिम्ब में भगवान शिव ध्यान मुद्रा में हैं।

अगले पेज पर देखिये वीडियो….

[/nextpage]

[nextpage title=”Lord Shiv ” ]

https://www.youtube.com/watch?v=uycfaqFEqkc

अब इसे चमत्कार कहिये या प्रकृति का सौंदर्य, लेकिन आसमान में बिजली के चमकने पर नजर आया यह दृश्य देखकर आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो में बिजली चमकने पर आसमान में भगवान शिव ने दर्शन दिए हैं। सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो इन दिनों लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। एक तरफ कुछ लोग इस घटना को भगवान शिव का चमत्कार बता रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जिनका मानना है यह इफ़ेक्ट डालकर बनाया गया वीडियो है। हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं की जा सकती, लेकिन वीडियो में नजर आ रहा दृश्य बेहद हैरान करने वाला है।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें