बॉलीवुड इंडस्ट्री में महेश भट्ट एक जाना-माना नाम बन चुके हैं। महेश भट्ट ने 90 के दशक में राहुल रॉय अभिनीत ‘आशिकी’ का निर्देशन किया था जो अपने समय की एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी। आशिकी के रिलीज होने के बाद लोगों ने इसे काफी पसंद किया था। इसके अलावा महेश भट्ट के बैनर तले कई अन्य फिल्मों का निर्माण हुआ है जिनमें ज्यादातर ने सफलता के झंडे गाड़े हैं। मगर आज हम आपको महेश भट्ट के निजी जीवन से जुड़ी कुछ ऐसी बातें बतायेंगे जो निश्चित तौर पर सभी को हैरान कर देगी।

बेटी के साथ कराया था बोल्ड फोटोशूट :

महेश भट्ट को फिल्मी दुनिया के बाहर काफी शरीफ और सभ्य किस्म का इंसान समझा जाता है मगर उनके जीवन की ऐसी सच्चाई भी है जो शायद ही किसी को पता होगी। बॉलीवुड एक्ट्रैस और अपनी बेटी पूजा भट्ट के साथ महेश भट्ट ने एक फोटोशूट कराया था जिसके बाद उनकी हर तरफ चर्चाएँ हुई थी।  90 के दशक में महेश भट्ट के इस फोटोशूट की काफी चर्चा रही थी।

pooja bhatt bold photoshoot

आज हम आपको उसी कंट्रोवर्सी के बारे में कुछ बातें आपको बतायेंगे जो दोनों की जिंदगी से जुड़ी हुई है। 90 के दशक में पूजा भट्ट और महेश भट्ट ने कुछ ऐसा किया था जो आज भी कोई करने की हिम्मत नहीं करेगा। पिता और बेटी ने एक मैगजीन के लिए बेहद बोल्ड पोज दिए थे।

मामले ने पकड़ा था तूल :

एक निजी मैगजीन के लिए कराए गये फोटोशूट में पूजा भट्ट अपने पिता महेश भट्ट की गोद में बैठी हुई दिखाई दे हैं। यही नहीं, दोनों लोग एक-दूसरे को किस करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के दुनिया के सामने आने के बाद काफी हंगामा मचा था।

pooja bhatt bold photoshoot

लोग तस्वीर को देखकर पिता-बेटी के रिश्ते पर भी कई सवाल उठाने लगे थे। यही नहीं, महेश भट्ट ने यहाँ तक कह डाला था कि अगर पूजा भट्ट उनकी बेटी नहीं होती तो वो उससे जरूर शादी कर लेते। एक पिता के मुंह से अपनी बेटी के लिए ऐसे शब्द इसके पहले किसी ने नहीं सुने थे। महेश भट्ट के इस बयान के बाद काफी बवाल देखने को मिला था।

pooja bhatt bold photoshoot

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें