यूपी के मेरठ जिला में होटलों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने पांच होटलों पर छापेमारी के दौरान करीब 65 युवक युवतियों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा है। इनमें से कुछ स्कूलों छात्र-छात्राएं भी शामिल हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान बरामद किया है, जिसे देख पुलिस की भी आंखे फटी रह गईं। होटलों में छापेमारी से मौके पर भगदड़ मच गई। शुरुआती जांच में इस मामले में चौकी इंचार्ज की भूमिका संदिग्ध मिली। इस पर एएसपी सतपाल ने एसएसपी से चौकी इंचार्ज को सस्पेंड करने की संस्तुति कर दी है। पकड़े गए युवक युवतियों से पूछताछ और छानबीन जारी है। पुलिस ने छात्राओं के परिजनों को मौके पर बुलाया है।

जानकारी के मुताबिक, एएसपी कैंट सतपाल सिंह और एसएसपी मंजिल सैनी को सूचना मिली थी कि भैंसाली डिपो के सामने कई होटलों में गलत काम होता है। इसी सूचना के आधार पर एसपी और क्राइम ब्रांच की टीम ने मंगलवार दोपहर थाना सदर बाजार क्षेत्र के भंसाली अड्डे के सामने पुलिस की टीम ने महिला थाना की पुलिस टीम के के साथ मिलकर 5 होटलों में छापा मारा। पुलिस पहुंचने की सूचना मिलते ही होटलों में भगदड़ मच गई। पुलिस टीम जैसे हो होटलों में दाखिल हुई तो प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक स्थिति में पड़े मिले। इनमें से कुछ ने तो कपड़े पहन लिए कुछ ऐसे ही होटल से भागने लगे। पुलिस टीम ने होटल प्रिंस, लाभ महल, शेरे पंजाब सहित पांच होटलों में छापेमारी की।

पुलिस को होटल के कमरों से भारी मात्रा में अपत्तिजनक सामग्री, साहित्य और कंडोम के पैकेट भी बरामद हुए हैं। पुलिस को मौके से बियर की कैन और अन्य भी सामग्री बदामद हुई है। एएसपी सतपाल ने बताया कि महिला थाना पुलिस के साथ मिलकर इन होटलों में छापेमारी के दौरान 65 युवक युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया है। उन्होंने बताया कि इनमें कुछ स्कूली छात्र और छात्राएं भी शामिल हैं। पुलिस ने इनके परिजनों को बुलाया है। सभी जोड़ों को पुलिस बस में भरकर थाने ले गई है इनके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पुल के नीचे गिरी, पांच की मौत की सूचना 30 घायल

ये भी पढ़ें- छात्र के अपहरण में शामिल बदमाश को मुठभेड़ में गिरफ्तार करने का दावा

ये भी पढ़ें- भदोही पुलिस का रिपोर्ट कार्ड: एक साल में 25 रेप, 15 हत्या

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें