उन्नाव में हुए गैंगरेप में विधायक के ऊपर आरोप लगने के बाद विधायक के दबंग भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पीड़िता ने आज सुप्रीम कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई है। बता दें कि विधायक के भाई द्वारा पीड़िता के पिता को बेरहमी से पीटा गया था। उसके बाद पुलिस की मिलीभगत से जेल में डाल दिया गया था। जिसके बाद पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी। जब यह घटना घटित हो गई तब जाकर प्रदेश प्रशासन नींद से जागी। जिसके बाद रेप पीड़िता के परिवार को डीएम ने मिलने के लिए बुलाया है।

पिता का हुआ अंतिम संस्कार

रेप पीड़ित के पिता की मौत के बाद सियासी मामला गरमा गया है। पीड़िता के पिता का पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद परिजन पोस्टमार्टम हाउस से परिजन लाश लेकर निकले। जिसके बाद परियर घाट पर अंतिम संस्कार किया जाएगा। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

नहीं आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट

इस मामले में 28 घंटे बीत जाने के बाद भी अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। बता दें कि रात 11 बजे से 2 बजे तक पोस्टमार्टम चला जिसका 3 डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया है। इस पैनल के इंचार्ज सीएमओ एसपी चौधरी थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट न आने से लोगों में रोष व्याप्त हैं। वहीं कुछ लोगों ने आशंका जताई है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से भी छेड़छाड़ किया जा सकता है। वहीं इस मामले में चिकित्सक कुछ भी बोलने से कतराते रहें।

चाचा की भी हुई थी बेरहमी से पिटाई

गैंगरेप पीड़िता के चाचा को भी बेदर्दी से पीटा गया था। पीड़िता के चाचा के बयान के बाद मामला और संगीन हो गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने पीड़िता के चाचा पर भी फर्जी केस दर्ज किया है। उन्नाव पुलिस लगातार खेल पर खेल करती जा रही है और केस को हर नजरिए से प्रभावित किया वहीं उन्नाव एसपी पुष्पांजलि ने घोर लापरवाही के कारण एसपी के खिलाफ लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

विधायक के भाई की चलती है गुंडई

विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई की गांव में जबरदस्त गुंडई चलती है। बता दें कि विधायक के भाई अतुल ने 2004 में गंगाघाट पर एएसपी को गोली मारी थी। विधायक के भाई पर पहले से ही कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। पीड़िता के चाचा महेश को भी अतुल ने जमकर पीटा था। वहीं उसके पिटाई से पीड़िता के पिता की मौत हो गई थी। पुलिस के संरक्षण में अतुल ने जुल्म पर जुल्म किया।

ये भी पढ़ेंः आरक्षण के विरोध में आज भारत बंद का ऐलान, अलर्ट जारी

ये भी पढ़ेंः लोहिया आवास में घोटाला, ग्राम प्रधान समेत कई अधिकारियों पर FIR दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें