यूपी के अमेठी में एक कलयुगी पिता द्वारा अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का कथित मामला सामने आया है। इस शर्मनाक वारदात का खुलासा तब हुआ, जब किसी काम से बाहर गयी पीड़िता की मां घर वापस लौटी। आरोप है कि वारदात के बाद आरोपी ने पीड़िता व उसकी मॉ को बंधक बना लिया। लेकिन किसी तरह से बचकर थाने पहुंची पीड़िता की माँ ने तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, अमेठी के मुसाफिरखाना कोतवाली अंतर्गत एक गाँव के निवासी एक व्यक्ति ने लगभग 12 साल पहले एक तलाकशुदा महिला से विवाह किया था। उस महिला की 11 वर्ष की एक नाबालिग बेटी थी। पीड़िता की मां ने आरोप लगाया कि वारदात के दिन वह घर पर नहीं थी। इस दौरान आरोपी पिता ने घर पर अकेली बैठी सौतेली नाबालिग बेटी को देखकर मौके का फायदा उठाते हुए उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। इसी बीच जब पीड़िता की मां घर वापस आ गई और शंका होने पर बेटी से पूछताछ की तो वारदात का खुलासा हुआ।

नशेड़ी व आवारा किस्म का व्यक्ति है आरोपी

पीड़िता की माँ ने आरोप लगाया कि आरोपी नशेड़ी व आवारा किस्म का व्यक्ति है। वह आये दिन उसको और पीड़िता को पीटता रहता है। घटना के बाद आरोपी ने दोनों को बंधक बना लिया। लेकिन पीड़िता की मॉ किसी तरह से बचकर थाने पहुंचकर कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है। वहीं जब इस मामले को लेकर मुसफिरखाना के थाना प्रभारी से बात की गई तो उन्होंने एक कार्यक्रम में व्यस्त होने की बात कही।

ये भी पढ़ें- बलात्कार का आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- एसएसपी कार्यालय में रेप के आरोपी विधायक का हाईवोल्टेज ड्रामा, पत्रकारों से मारपीट

ये भी पढ़ें- कारोबारी को मासूम बेटे के सामने पीजीआई थाने में बर्बर तरीके से पीटा

ये भी पढ़ें- श्रावस्ती: किशोरी से गैंगरेप कर बनाया वीडियो, वायरल करने की धमकी

ये भी पढ़ें- बिना महिला सदस्य के 10 सदस्यों की सीबीआई टीम उन्नाव पहुंची

ये भी पढ़ें- सीतापुर में महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- रेप पीड़िता ने पूरे परिवार के साथ मुख्यमंत्री आवास के बाहर किया आत्मदाह का प्रयास

ये भी पढ़ें-  सपा कार्यकर्ताओं की गुंडई: युवक को पार्टी कार्यालय के पास बुरी तरह पीटा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें