बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और बिजनेसमैन आनंद आहूजा की बहुत जल्द शादी होने वाली है। इन दिनों मुंबई में सोनम की मेहंदी और संगीत का फंक्शन चल रहा है। संगीत मुंबई के सनटेक BKC में हो रहा है। संगीत के कार्यक्रम में रेखा, रानी मुखर्जी, जैकलीन फर्नांडिस, शिल्पा शेट्टी, करण जौहर पहुंचे हुए थे। फंक्शन के लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ वाइट रखा गया था। सोनम की संगीत में वाइट और गोल्डन लहंगा पहना था। लहंगा फैशन डिजाइनर संदीप खोसला और अबू जानी ने डिजाइन किया था। बॉलीवुड की इस ख़ास शादी में राजनीति जगत से कई लोग शामिल होंगे। इनमें सबसे बड़ा नाम सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का है।

8 मई को है सोनम की शादी :

अभिनेता अनिल कपूर की बेटी और बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर की शादी 8 मई को होने वाली हैं। बी टाउन के इस स्पेशल इवेंट में कई खास मेहमान आने वाले हैं। सोनम कपूर की शादी में कई नेताओं के आने की उम्मीद की जा रही है। बॉलीवुड सेलेब्स में सलमान खान, वरुण धवन, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर जैसे बड़े सेलेब्स के पहुंचने की उम्मीद है। बॉलीवुड में सोनम कपूर और करीना कपूर खान की दोस्ती काफी मशहूर है लेकिन करीना 8 मई को सोनम की शादी में करीना शामिल नहीं होंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, करीना कपूर खान सिर्फ रिसेप्शन में शामिल होंगी।

 

ये भी पढ़ें: कर्मचारी को पीटने वाले एमबीबीएस के 8 छात्र 15 दिन के लिए निलंबित

 

शादी में पहुंचेंगे अखिलेश यादव :

सोनम की शादी 8 मई को उनकी आंटी कविता सिंह के बंगले पर है। शादी का समय सुबह 11 से 12.30 तक है। बंगले के मंदिर में ही सोनम और आनंद के जयमाल की रस्म होगी। अनिल कपूर की बेटी बॉलीवुड दीवा सोनम कपूर की शादी 8 मई को होने वाली हैं। बी टाउन के इस स्पेशल इवेंट में कई खास मेहमान आने वाले हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, आनंद अहूजा की फैमिली के समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से अच्छे ताल्लुकात हैं। ऐसे में अखिलेश 8 मई को मुंबई में होने वाले रिसेप्शन में शामिल हो सकते हैं।

 

ये भी पढ़ें: अखिलेश, मुलायम और मायावती घर का सिर्फ 4200 रुपए देते हैं किराया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें