चीन अपनी रुढ़िवादी परम्परा के लिए पुरे विश्व में जाना जाता है। यहाँ के लोगों के बारे में यह मशहूर है कि प्यार के मामले में कुछ ज्यादा ही रुढ़िवादी होते हैं। यह देश अपने अलग- अलग रिवाजों और संस्कृति के लिए जाना जाता है। लोग यह मानते हैं कि यहाँ के लोग पक्षिमी देशों की तुलना में कुछ ज्यादा ही बंधे होते है। लेकिन चीन के बारे में एक ऐसी बात का पता चला है कि जो लोगों के मन से यह भ्रम दूर कर देगा। चीन में परंपरा के नाम पर एक ऐसा गलत काम होता है जो सभी के होश उड़ा देगा।

तस्वीरें हो रही वायरल :

चीन में शादी के बाद गेम खेलने का रिवाज है जो काफी खुले विचार के होते हैं। शायद ही ऐसा गेम किसी पक्षिमी देश में खेला जाता होगा। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर चीन में शादी के बाद खेले जाने वाले एक गेम का वीडियो वायरल हुआ है।

shameless traditions

चीन में एक रिवाज के तहत, शादी के बाद सुहागरात के दिन दुल्हे के दोस्त उसके सामने ही दुल्हन के कपड़े जबरदस्ती उतारते हैं और दूल्हा सिर्फ मूकदर्शक बन कर देखता रहता है। वह अपनी तरफ से दुल्हन को बचाने की कोशिश बिना किसी को रोके कर सकता है।

shameless traditions

दुल्हन करती है कोशिश :

दूल्हा और दुल्हन बेड पर बैठे हुए हैं और उसके कुछ दोस्त जबरदस्ती दुल्हन के कपड़े निकालने की कोशिश कर रहे हैं। दुल्हन काफी शर्मा भी रही है क्योंकि उसके पति के सामने गैर मर्द उसके कपड़े निकाल रहा है। दुल्हन खुद को बचाने की पूरी कोशिश कर रही है।

shameless traditions

दुल्हे के दोस्त उसके अंतः वस्त्रों को निकालने की कोशिश कर रहे हैं तो दुल्हन लाल कम्बल से खुद को ढक रही है।

shameless traditions

इस काम में उसका पति उसकी मदद भी करता है। दुल्हन खूब चीखती- चिल्लाती भी है, लेकिन उसके दोस्त रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं हालांकि दुल्हन दूसरी तरफ हँस भी रही है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें