श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना और सिरसिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत 4 बच्चो की नहर और पहाड़ी नाले में डूबने से मौत हो गयी. पुलिस और स्थानीय लोगो ने कई घंटे के रेस्क्यू कर शवों को बाहर निकाला. परिवार जनों तक सूचना पहुँचते ही कोहराम मच गया।
अगल अगल मामलें में 4 बच्चों की सरयू और पहाड़ी नाले में डूबने से 4 बच्चों की मौत होंने का मामला सामने आया है. बता दें कि ये दुखद घटना प्रदेश के श्रावस्ती जिले में हुई हैं.

सरयू नाहर में डूबने से 2 बच्चों की मौत:

पहला मामला गिलौला थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत भौसांवा का है. जहाँ 2 मासूम नहर में नहाते हुए डूब गए. जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गयी.
घण्टो बाद कुछ ग्रामीणों ने शव को पानी में तैरते हुए देखा तो उन्होंने गांव वालों को बुलाकर उनकी पहचान करवाई, जिससे उनका पता चल सका.
ग्राम प्रधान व स्थानीय लोगों ने मिलकर स्थानीय पुलिस गिलौला थाना क्षेत्र को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुची पुलिस ने पंचनामा कर शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया. बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

पहाड़ी नाले में डूबने से 2 बच्चों की मौत:

वहीं जिले के सिरसिया थाना क्षेत्र में भी 2 बच्चे पहाड़ी नाले से मिट्टी निकालने गए थे. इस दौरान दो बच्चे हाथ धोने के दौरान नाले में फिसल गये. जिसके चलते पानी में गिरने से बच्चों की मौत हो गयी.
स्थानीय लोगो की सूचना पर सिरसिया पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घण्टो रेस्क्यू चलाकर शवों को निकलवाया. पंचनामा कर पुलिस ने शवों को परिजनों के सुपुर्द किया.
4 बच्चो की डूबने की मौत से जिले में सनसनी फैल गयी वही परिजनों में बच्चों की मौत से कोहराम मच गया।

चारबाग होटल अग्निकांड: होटल मालिकों के खिलाफ IPC की धारा 304 में FIR दर्ज

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें