2019 के लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारी शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनावी रणनीति पर काम करना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही बसपा के साथ गठबंधन के बाद चुनाव लड़ने वाली सीटों पर भी पार्टी ने मंथन करना शुरू कर दिया है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कन्नौज से लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। बीते दिन अखिलेश यादव का जन्मदिन था जिसके लिए उन्हें देश भर से लोगो ने बधाइयां दी। इस बीच सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दे दिया है।

अखिलेश से आजम ने की मांग :

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन बीते दिन पूरी धूमधाम के साथ मनाया गया था। पूरे उत्तर प्रदेश में इस मौके पर समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं ने केक काटा और गरीबों के सेवा की। इसके अलावा पौधारोपण भी किया और मंदिर में हवन-पूजन किया गया। अखिलेश यादव के जन्मदिन पर यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने कहा कि वो से रामपुर से चुनाव लड़ें, यही मेरे तरफ से उन्हें जन्मदिन की मुबारकबाद होगी। इसके अलावा उन्होंने अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर दिल से बधाई भी दी। इसके साथ ही मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बीजेपी की सरकारों पर जमकर हमला बोला।

बीजेपी पर किया हमला :

पूर्व कैबिनेट मंत्री मोहम्मद आजम खां ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि देश में इस समय अघोषित आपातकाल के हालात हैं। जीएसटी का एक साल पूरा होने पर उन्होंने कहा कि आर्थिक बर्बादी का एक साल हुआ है। जनता में सहनशीलता और बर्दाश्त करने की क्षमता का एक साल हुआ है। आजम ने केंद्र सरकार के फैसले पर कहा कि जीएसटी बहुत अच्छी है, इसे सख्ती से लागू किया जाए। फावड़ा चलाने वाले मजदूर पर भी इसे लागू किया जाना चाहिए। उसकी भी एक सौ रुपये रोज की मजदूरी का बैंक खाता हो जिससे मोदी जी को पता चल सके कि उस मजूदर ने कितना कमाया-खाया और कितना बचाया।

ये भी पढ़ें- एटा: अवैध गर्भपात करने के आरोप में दो महिला डॉक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

बेटी की तलाश में 35 दिनों से भटक रहा फौजी पिता, अपहरण के बाद नहीं ढूंढ पाई पुलिस

ये भी पढ़ें- ऑपरेशन मानसून में लकड़ी तस्करों का सफाया कर रहा वन विभाग

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें