2019 के लोकसभा चुनावों की समाजवादी पार्टी ने तैयारियां शुरू कर दी है। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए चुनावी रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। इसके अलावा लोकसभा चुनाव को देखते हुए सपा में पुराने नेताओं को मनाने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सपा के कद्दावर नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव इन दिनों काफी शांत दिखाई देते हैं और सपा के समर्थन में हे बयान देते हैं। इस बीच एक कार्यक्रम के लिए औरैया पहुंचे सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर ऐसा बयान दिया जिसे सुनकर सभी लोग हैरान रह गए।

शिवपाल ने की अखिलेश सरकार की तारीफ़ :

बीते दिन यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवपाल सिंह यादव औरैया में एक कार्यक्रम के लिए पहुंचे हुए थे। इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि बीजेपी सरकार में आज तक एक भी ऐसा काम नहीं हुआ है जो सपा सरकार में हो चुका है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने एक भी अच्छा काम किया हो वे हमें बताएं। शिवपाल ने आरोप लगाया कि हमारी सरकार में किये गए कामों को वे अपना बताकर उसका उद्घाटन कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में ही एक्सप्रेसवे बना और 102 एम्बुलेंस सेवा चलाई गयी थी। उन्होंने कहा कि आज के समय में किसान बही परेशान है।

बीजेपी पर बोला हमला :

शिवपाल यादव ने कहा कि किसानों के खेतों में खुले जानवर घुस जाते हैं और उनकी फसलें बर्बाद कर डालते हैं। योगी सरकार भी इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ विकास के बातें करती है लेकिन अभी तक कोई भी विकास का काम नहीं किया है। उन्होंने कहा कि सपा सरकार में जनता की सेवा के लिए कई योजनायें शुरू की गयी थी लेकिन बीजेपी अभी तक एक भी ऐसा काम नहीं कर पायी है जिसमें जनता का हित हो। पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव एक निजी कार्यक्रम के लिए विकास खंड की ग्राम पंचायत बैबाह में पहुंचे हुए थे।

ये भी पढ़ें-

बागपत: जेल में घुसकर कुख्यात मुन्ना बजरंगी की गोली मारकर हत्या

मुन्ना बजरंगी की पत्नी सीमा सिंह ने पहले ही हत्या की आशंका जताई थी

मुन्ना बजरंगी हत्याकांड: जेल की सुरक्षा पर उठे सवाल, जेलर सहित 4 पुलिसकर्मी निलंबित

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें