रेखा बॉलीवुड के इतिहास में तो वो नाम बन चुकी है जिसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। वो वाकई में अपने आप को बहुत ही गजब तरीके से ढाल चुकी है। रेखा ने अपने दौर में कई सारी फिल्मे की है और साथ ही साथ लोगो के दिलो में बड़ी ही अलग किस्म की जगह भी बनाई है जो हर कोई बना भी नही सकता है। अगर आप रेखा की पुराने दौर की फिल्मे देखे तो वो बहुत ही खूबसूरत, जवान और प्यारी नजर आती थी जिसकी टक्कर में तो कोई था नही। इस बीच रेखा एक कार्यक्रम में गयी थी जहाँ उनकी मुलाकात पुराने प्यार से हुई।

जितेंद्र से मिली रेखा :

रेखा अपनी इस फ़िल्मी दुनिया को छोड़कर के घर पर ही एकांत जीवन व्यतीत कर रही है। अक्सर वो फिल्म इवेंट्स में चली जाती है और उन इवेंट्स में कई पुराने लोगो से मुलाक़ात भी होती है जो उनसे कभी एक वक्त में जुड़े हुए थे।

actress rekha

रेखा का उनसे जुड़ाव बहुत ही पुराना रहा है और अभी हाल ही के एक इवेंट में भी रेखा अपनी जिदंगी से जुड़े एक ऐसे शख्स से मिली जो वाकई में बहुत ही ज्यादा उनके लिए तो मायने रखता है।

actress rekha

वो और कोई नही बल्कि बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जितेन्द्र है। रेखा और जितेन्द्र ने एक दूजे को देखा तो दोनों ने ही मुस्कुराये।

actress rekha

उसके बाद में फिर उन लोगो ने देखकर एक दुसरे को गले भी लगा लिया और गाल से गाल लगाये फिर बैठे भी एक दूसरे के पास में जो कनेक्शन तो बताता है।

actress rekha

पहले ज़माने में जितेन्द्र और रेखा के खूब किस्से चला करते थे और यही नही दोनों के प्यार के नगमे तो एक वक्त में न जाने कहाँ कहाँ तक सुनाये जाते थे पर फिर वक्त निकला और दोनों दूर होते चले गये और अब तो बस इवेंट्स में मिलना हो जाता है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें