आज राजधानी लखनऊ में रहीम नगर से लेकर खुर्रमनगर के बीच की जर्जर सड़क को लेकर क्षेत्र वासियों ने धरना प्रदर्शन किया. रहीमनगर आदर्श व्यापार मंडल की अध्यक्षता में सैकड़ों व्यापारियों सहित स्थानीय लोगों ने सड़क निर्माण न होने और गड्डों के कारण आये दिन होने वाली दुर्घटनाओं को लेकर डीएम को ज्ञापन भी सौंपा. 

सड़कें खुदी होने से बढ़ रहे सड़क हादसे:

लखनऊ के रहीम नगर से खुर्रमनगर जाने वाली सड़क पर नगर निगम द्वारा लगभग 4 महीनों से काम किया जा रहा है. जबकि पिछले साथ महीनों तक पाइप लावारिस रोड पर पड़े रहे थे. सड़क खुदने के कारण जगह जगह गड्ढे और मिट्टी का ढेर लगा हुआ है.

व्यापारियों ने इस मामले में कई बार सम्बन्धित ठेकेदार और अधिशासी अभियंता से शिकायत की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.  इलाके में सड़क खुदी होने के कारण लगातार दुर्घटनाएं होती रहती हैं. लोग चोटिल हो जाते हैं.

वहीं इस सब की वजह से व्यापारियों का व्यापार करना भी दूबर हो गया हैं. जिससे उनका व्यापार भी लगभग ठप्प होने लगा है.  इस कारण व्यापारियों और स्थानियों लोगों में आक्रोश है.

व्यापारियों ने डीएम को सौंपा ज्ञापन:

इसी वजह से नाराज सैकड़ों कारोबारियों और स्थानीय लोगों ने रहीम नगर पुलिया के पास एकत्र हुए और धरना प्रदर्शन किया. इसी के साथ जिलाधिकारी को इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने को लेकर ज्ञापन भी सौंपा.

प्रदर्शन रहीम नगर आदर्श व्यापार मंडल के अध्यक्ष मसीह उज जमा( गांधी) के नेतृत्व में हुआ, जिसमे मुख्य रूप से कार्यवाहक अध्यक्ष मो. सोहराब,  वरिष्ठ महामंत्री ज्ञानेंद्र उपध्याय, कोषाध्यक्ष विनोद कुमार सोनी, मो. अजमत अली, मो. रजा, मो. अमीन और आकाश साहू सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी और स्थानीय लोग शामिल हुए.

कुंभ मेले के नाम पर निकाले गये 2727 करोड़ के फर्जी टेंडर

शाहजहांपुर: मुफ्त की कमाई बंद होने से अविश्वास प्रस्ताव- PM मोदी

Live शाहजहांपुर: 1 लाख करोड़ रुपये किसानों के खाते में भेजे गये-CM योगी

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें