मॉनसून की शुरुआत हो चुकी है. बारिश अपने साथ खुशियाँ लाती है तो कई बार ये मुसीबत का सबब भी बन जाती है. उत्तर प्रदेश में लोग आजकल बारिश का कहर झेल रहे है. ऐसा ही कुछ शामली में हुआ जब यात्रियों से भरी परिवहन परिवहन निगम की बस पानी से भरे अंडरपास में फंस गई.   

क्या है पूरा मामला:

शामली में यात्रियों से भरी उत्तर प्रदेश परिवहन निगम की एक बस रेलवे के अंडर पास में फंस गई। अंडरपास में 6 फीट से ज्यादा बारिश का पानी भरा था। जैसे ही बस अंडरपास में गई पानी की वजह से बीच में ही बंद हो गई और फंस गई. बस के अंडरपास में बंद हो जाने से अंदर बैठे यात्रियों में हड़कंप मच गया।
बता दें कि यह मामला जनपद शामली के थाना थानाभवन क्षेत्र के रोड का है, यहां पर रेलवे लाइन के नीचे एक अंडरपास बना है। शामली में लगातार हो रही तीन दिन से बारिश के कारण इस अंडरपास में 6 फीट से ज्यादा पानी भरा था। जिससे यात्रियों का उसे पास कर निकलना नामुमकिन था। उत्तर प्रदेश परिवहन निगम मुज़फ्फरनगर डिपो की एक बस जिसमें कि करीब 50 यात्री सवार थे, वह पानीपत जा रही थी। वह उस अंडरपास को पास करने लगी। लेकिन जैसे ही वह अंडरपास के बीच में पहुंची तो बंद हो गई। बस के बंद हो जाने के कारण उसमें काफी ऊपर तक पानी भर गया। जिससे यात्रियों की जान आफत में आ गई। यात्रियों चीख पुकार मच गई.

यात्री की सूचना पर पुलिस ने पहुँच बस को निकला:

बस में सफ़र कर रहे एक युवक ने सूचना पुलिस प्रशासन को दी। ग्रामीण और पुलिस की टीम वहां पहुंची और जेसीबी मशीन लगाकर बस को बाहर निकाला। इसमें किसी भी यात्री को किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। लेकिन कुछ देर हो जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था।

अन्य खबरे:

यूपी में बारिश का कहर, CM योगी ने दिया प्रभावित क्षेत्रों में जाने का निर्देश

फर्रुखाबाद: बारिश की वजह से गिरी स्कूल की इमारत, बाल-बाल बचे बच्चे

सावन का पहला सोमवार: तैयारियां शुरू, मंदिरों में गूंजेंगे बम भोले के जयकारे

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें