मस्ती मज़ाक में इंसान अक्सर ख़तरा मोल लेता है. ये ख़तरा कब जानलेवा साबित हो जाए पता भी नहीं चलता. ऐसा ही एक खतरों का खेल कानपुर महानगर के बिठूर स्थित ऐतिहासिक ब्रह्मावर्त घाट पर हो रहा है. इस घाट पर मासूम बच्चे मौत का स्टंट करके कानून की धज्जियाँ उड़ा रहे है।

क्या है पूरा मामला:

कानपुर महानगर के बिठूर स्थित ऐतिहासिक ब्रह्मावर्त घाट पर 10 से 12 साल के बच्चे लगभग 50 फ़ीट की ऊंचाई से उफनती गंगा में छलांग लगाकर मौत का स्टंट कर रहे है। उन्हें रोकने वाला प्रशासन का कोई भी नुमांइदा यहाँ नज़र नहीं आता। एक तरफ जहाँ गंगा का जल स्तर चेतावनी बिंदु को भी पार कर गया है वहीँ दूसरी तरफ ये मासूम स्टंट कर रहे है मगर प्रशासन चैन की नींद सो रहा है।
मासूमों के जानलेवा वाले यह स्टंट गंगा को लेकर प्रशासन की सुरक्षा की तैयारियों के दावों की पोल खोल रहे है।

प्रशासन की नींद नहीं टूटी:

अभी कुछ  दिन पहले मुंबई से लोकल ट्रेन में कुछ लड़को के स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वाइयल होने के बाद सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लेते हुए स्टंट पर रोक लगा दी थी मगर फिर भी यहाँ प्रशासन के आलाधिकारियों ने अपनी आँख मूंद रखी है।
प्रशासन मौत के स्टंट का मौन होकर तमाशा देख रहा है। अगर गंगा का जल स्तर ऐसे ही बढ़ता रहा और इस स्टंटबाजों पर रोक नहीं लगी तो वो दिन दूर नहीं की बड़ी घटना घटित हो जाएगी।

 अन्य ख़बरें:

रायबरेली: ट्रैक्टर बैठ मेयर ने किया डूबी कॉलोनी का निरीक्षण

शामली: डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप, नवजात की गई जान

वाराणसी में बोले मंत्री राजभर ‘पूर्व सीएम अखिलेश यादव को 10 लाख का नोटिस हास्यास्पद’

बस्ती: शिकायत करने पर भाजपा नेता को मिली जान से मारने की धमकी

मुज़फ्फरनगर: जैन मुनि मामले में हुई मीटिंग,कपड़े पहनाकर दी जाएगी सज़ा

आर्मी से सेवानिवृत्त फौजी ने छेड़खानी के आरोप से तंग आ कर खाया ज़हर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें