मथुरा : यूपी की सड़कें हुई खस्ता हाल । जिससे लोगों का निकलना हो रहा दुश्वार। सड़कों में जगह-जगह गड्ढे के साथ साथ कई किलोमीटर तक उखड़ी हुई हैं। सड़क पर बने गड्डो की वजह से आए दिन हो रहे हादसे।

आप जो तस्वीर देख रहे हैं वो किसी ग्रामीण रोड़ की नही बल्कि जयपुर पीलीभीत हाईवे की है यह मार्ग कई जगह गड्ढों में तब्दील है ।अधिकतर स्थिति मथुरा से लेकर राया तक खराब है ।बताते चलें यह मार्ग जयपुर भरतपुर सहित पीलीभीत को जोड़ता है। वही अलीगढ़ हाथरस के लिए इसी मार्ग से निकला जाता है। जिससे इस पर वाहनों का दबाव ज्यादा है ।लेकिन बावजूद इसके भी लोक निर्माण विभाग के अधिकारी हो या हाईवे के उनका इस ओर कोई ध्यान न देने का आरोप । किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे हैं ।

यही नहीं खस्ताहाल यमुना एक्सप्रेस वे का भी है यहां बल्देव थाना क्षेत्र में गांव खप्परपुर के नजदीक एक्सप्रेस वे पर आगरा से नोयडा की ओर जाने वाले मार्ग के किनारे बरसात के पानी ने खाई बना दी है। जिससे कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है फिर भी इस ओर किसी का ध्यान नही है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=RElCt9SPT-I&feature=youtu.be” poster=”https://www.uttarpradesh.org/wp-content/uploads/2018/08/११-1.jpg” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Mathura News

सिद्धार्थनगर :शोभायात्रा निकाल गायक ने किया अनूठा प्रचार

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें