गृह मंत्री राजनाथ सिंह और उत्तर प्रदेश मुख्य मंत्री लखनऊ के कन्वेंशन सेण्टर पहुंचे. यहाँ CM योगी लोक निर्माण विभाग की विभन्न परियोंजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे थे. CM योगी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह सहित कई मंत्री और अधिकारी भी इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे. रीता बहुगुणा जोशी, मेयर संयुक्त भाटिया भी कार्यक्रम में उपस्थित रहीं. CM योगी संग डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे शिलान्यास कार्यक्रम में. 

909 करोड़ की लागत की 250 नयी योजनाओं का शिलान्यास:

यहाँ उन्होंने 909 करोड़ की लागत की कई परियोजनओं का शिलान्यास किया और करीब 250 नयी योजनाओं का भी शिलान्यास किया. मेधावी छात्रों ने CM का .

नाश्ते का डिब्बा लेने के लिए मची होड़:

कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद जो हुआ वो काफी हास्यास्पद और हैरान करने वाला था. कार्यक्रम का समापन होने के बाद जनता गण नाश्ते के डिब्बो के लिए ऐसे लपकी जैसे बरसों से कुछ खाया न हो. डब्बों के लिए ऐसी धक्का मुक्की हुई की कुर्सी और मेज़ भी टूट गये. एक दुसरे से ज्यादा लपकने के चक्कर में एक तरह से भगदड़ का माहौल बन गया. 

convention center

नाश्ते के लिए छीना झपटी और तोड़ फोड़ शुरू हो गयी. और एस करने वाले कोई और नहीं बल्कि भाजपा के ही कार्यकर्ता थे. अपनी ही पार्टी के स्वच्छता अभियान को तो इन्होने ताख पर रख दिया.

 

किसी किसी को एक भी नहीं मिला तो कुछ 5-5 डिब्बे ले कर भागे. लोग गिरे हुए डिब्बे उठाने से भी पीछे नहीं हटे.

कार्यक्रम खत्म होने के बाद कन्वेंशन सेण्टर की हालत देखते ही बन रही थी. ऐसा लग रहा था जैसे यहाँ कोई भूचाल आया हो. चारों तरफ टूटे मेज़ बिखरे पड़े थे. 

यूपी में कांग्रेस पुराने चेहरों पर लगाएगी दांव, नये पर अभी फैसला नहीं

चंदौली: शाह संग रेल मंत्री और CM ने किया दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन का लोकार्पण

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें