हाथरस जिले के थाना कोतवाली हसायन क्षेत्र के नगला शेखा माझरा गोपालपुर के गांव में पूर्व ग्राम प्रधान की 14 साल की बेटी के साथ रिश्ते के नाना और मामा ने तंत्र मंत्र के नाम पर लगातार कई महीनों तक यौन शोषण किया। किशोरी के गर्भवती हो जाने पर नाना और मामा ने किशोरी का गर्भपात करा दिया। नाना और मामा के घर से अपने माता पिता के पास पंहुची किशोरी ने अपनी आपबीती बताई। किशोरी के परिजनों ने नाना और मामा के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर किशोरी का डॉक्टरी परिक्षण कराया। 

रिश्ते में नाना और मामा ने किया नाबालिग से यौन शोषण:

बता दे थाना कोतवाली हसायन क्षेत्र के नगला शेखा माझरा गोपालपुर के गांव के पूर्व ग्राम प्रधान की 14 साल की बेटी एक लम्बे समय से बीमार चल रही थी। जिसको कई डॉक्टरों को दिखाया गया और दवा भी दिलवाई गयी लेकिन किशोरी को कोई फायदा नहीं हुआ।
इसी बीच कासगंज के थाना कोतवाली सोरो के गांव खैरपुर के रहने वाले किशोरी के रिश्ते के नाना रामप्रकाश प्रधान के घर पहुंचे और उन्होंने किशोरी पर ऊपरी चक्कर और भूत प्रेत बताया, जिसका इलाज डॉक्टरों की दवाईयों से नहीं बल्कि तंत्र मंत्र से होना बताया।
किशोरी के पिता ने रामप्रकाश की बातो पर विश्वास किया तो रामप्रकाश ने पीड़िता का 28 अप्रैल 2018 को उसी के घर में बंद करते हुए तंत्र मंत्र से इलाज कराना शुरू कर दिया।

धमकी दे कर किया दुष्कर्म:

जिसके बाद रामप्रकाश पीड़ित किशोरी को हाथरस से अपने साथ कासगंज ले गया। जहा पीड़ित किशोरी के साथ रिश्ते के नाना रामप्रकाश और मामा विनय कुमार ने दुष्कर्म किया और अपने साथ हो रहे दुष्कर्म के बारे में किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी जिसकी वजह से किशोरी चुप रही।

पीड़िता के गर्भवती होने पर करवाया गर्भपात:

वही 3 अगस्त को किशोरी का पिता अपनी 14 साल बेटी को जनपद कासगंज से वापस हाथरस लेकर पंहुच गया। 5 अगस्त को उसकी बेटी का घर पर गर्भपात हुआ। जिसके बाद परिजनों ने किशोरी से इस बारे में पूछा तो किशोरी ने अपने साथ हुई आपबीती से परिजनों को अवगत कराया साथ ही नाना रामप्रकाश और मामा विनय कुमार द्वारा पेट दर्द के नाम पर गर्भपात की गोली खिलाने की बात बताई।
जिसके बाद किशोरी के परिजनों ने थाना हसायन में किशोरी के नाना रामप्रकाश और मामा विनय कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है। थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए किशोरी का डॉक्टरी परिक्षण कराया है।

शामली: दहेज के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या का फौजी पर लगा आरोप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें