जौनपुर जिले के मीरगंज सामाजिक सरोकार के मुद्दों पर हमेशा मुखर रहने वाले पुष्पेन्द्र सिंह ने प्रेस वार्ता की और कहा कि भारत के गौरव को विश्व पटल पर पुन: स्थापित करने वाले हिन्दुस्तान के कर्मयोगी और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सबका साथ -सबका विकास के तहत बिना किसी भेदभाव के कार्य कर रहे हैं।

विकास कार्यों से घबराया विपक्ष:

रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की बढ़ती लोकप्रियता और विकास कार्यों से विपक्षी घबरा गया हैं।

विपक्ष को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है तो अर्नगल प्रलाप कर अपनी राजनीति बचाने का प्रयास कर रहे है।

उक्त वाक्य पुष्पेन्द्र सिंह ने अपने कैंप कार्यालय गंगा यमुना सदन, करियांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 सितम्बर को आयोजित जन्म दिवस कार्यक्रम के पूर्व पत्रकारों से प्रेस वार्ता के दौरान कही।

पीएम के जन्मदिन पर बाटेंगे यथार्थ गीता की प्रतियाँ:

जनहित कार्यों के लिए हमेशा तत्पर नमो-नमो मोर्चा के राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के अवसर पर असहाय-गरीबों को वस्त्र वितरित किया जाएगा।

सिंह ने कहा कि देश के कर्मयोगी प्रधानमंत्री के जन्मदिवस के उपलक्ष्य में जनता जनार्दन की दिनचर्या से जुड़ी परमहंस स्वामी अड़गड़ानंदजी महराज की कालजयी कृति-यथार्थ गीता का वितरण भी पूरे करियांव ग्राम सभा में किया जाएगा।

जन्मोत्सव के रूप में मनेगा पीएम का जन्मदिन:

रेल सलाहकार समिति के सदस्य पुष्पेन्द्र सिंह  ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रुप में मनाया जाएगा,.

जिसका संदेश करियांव गांव से होकर दिल्ली तक जाएगा।

उन्होंने पूरे विश्वास के साथ कहा कि इतिहास में एक दिन यह भी दर्ज होगा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा को हराने के लिए देश में सारे विपक्ष को एकजुट होना पड़ा था.

कमजोरी स्वीकार करे विपक्ष:

उन्होंने कहा कि इतने ताकतवर व लोकप्रिय नेता के विरोध में विपक्ष की सभी पार्टी एक हो गयी थी।

जिसे विपक्ष को भी स्वीकार कर लेना चाहिए।

प्रधानमंत्री जी के जन्मदिवस समारोह कार्यक्रम में जनपद जौनपुर के अलावा प्रदेश भर से गणमान्य जन कार्यक्रम स्थल गंगा-यमुना सदन, करियाँव, मीरगंज पहुँचेंगे।

जौनपुर से संवाददाता तनमय बरनवाल की रिपोर्ट

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”स्थानीय ख़बरें ” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”recent_posts” orderby=”random”]

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें