उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के रामपुर के बीबीगंज गांव में सोमवार की रात पड़ोसियों के द्वारा घर में सो रही दो सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. जिसमें विरोध करने पर पड़ोसी युवकों ने दोनों सगी बहनों को मारपीट कर घायल कर दिया था। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

क्या है मामला:

जौनपुर जिले के रामपुर (बीबीगंज) गांव में सोमवार की रात घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवकों ने घर में सो रही दो सगी बहनों के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया।

जब दोनों सगी बहनों ने इसका विरोध किया तो छेड़छाड़ करने वाले दोनों दोनों पड़ोसी युवकों ने सगी बहनों को लाठी डंडे से पीट कर घायल कर दिया।

वहीं पीड़ित बहनों ने जब शोर मचाना शुरू किया तो दोनों युवक वहां से भाग कर पास में ही हो रही पूजा में जाकर सम्मिलित हो गये.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर पीड़ित बहनों को पीटा:

पीड़िताओं की आवाज़ सुन कर परिवार और अगल बगल के लोग इकट्ठा होने लगे तो पड़ोसी युवक मौके से भाग निकले।

इस बात की सूचना पुलिस को दी गयी. जिसके बाद सूचना पाते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।

पीड़िता के दादा की तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने सुंदर पुत्र इंद्रजीत, दिनेश पुत्र भृगनाथ, संजय पुत्र छोटेलाल, नरेंद्र पुत्र राम नयन, जितेंद्र पुत्र लालजी के विरुद्ध भारतीय दंड विधान की धारा 143, 323, 452, 354, 324 के तहत मुकदमा दर्ज कर तीन को हिरासत में लेते हुए चालान न्यायालय भेज दिया।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें