समाजवादी पार्टी से अलग होकर शिवपाल सिंह यादव ने सेक्युलर मोर्चा का गठन किया है। इसके बाद से उन्होंने ऐलान किया है कि उनका मोर्चा यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारेगा। इसके अलावा शिवपाल यादव ने सपा से अलग होने के बाद उसकी जड़ें काटना शुरू कर दिया है। सपा के संगठन में शिवपाल यादव की मजबूत पकड़ मानी जाती है। इसी क्रम में शिवपाल यादव के सेक्युलर मोर्चे का मंगलवार को विशाल सदस्यता कार्यक्रम रखा गया है जिसमें सपा परिवार के सदस्य के शामिल होने की खबरें हैं।

अपर्णा यादव ज्वाइन कर सकती है शिवपाल का मोर्चा :

मंगलवार को सपा के बागी शिवपाल सिंह यादव की पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा का विशाल सदस्यता कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम में अपर्णा यादव भी पहुंच सकती हैं। सूत्रों के अनुसार, अपर्णा यादव यहां पर शिवपाल यादव की नयी पार्टी ज्वाइन कर सकती हैं। अपर्णा पहले ही कह चुकी हैं कि अगर उनके चाचा शिवपाल चाहेंगे तो वह उनकी पार्टी जॉइन कर लेंगी। अपर्णा यादव ने इससे पहले कहा था कि परिवार में वह ससुर मुलायम सिंह यादव के बाद सबसे ज्यादा सम्मान चाचा ससुर शिवपाल सिंह यादव का करती हैं।

दंगल कार्यक्रम में पहुंची अपर्णा :

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश के विरोधी उनके चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव दंगल कार्यक्रम में पहुंची। अपर्णा ने उन्हें नीलमथा में आयोजित वार्षिक कुश्ती प्रतियोगिता में बतौर चीफ गेस्ट आमंत्रित किया था। शिवपाल ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया और फिर मंच पर दोनों साथ बैठे। इसके बाद से चर्चाएँ तेज है कि सपा से पिछला विधानसभा चुनाव लड़ने वाली अखिलेश यादव के छोटे भाई की पत्नी अपर्णा यादव शिवपाल का सेक्युलर मोर्चा ज्वाइन कर सकती हैं जिस पर मंगलवार को मुहर लगने की संभावनाएं हैं।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”संबंधित खबरें” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें