जमीन विवाद को लेकर की हत्या।

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई से रिस्ते को शर्मशार करने का मामला सामने आया है यहां जमीन को लेकर कलयुगी पुत्र ने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया।फ़िलहाल आरोपी पुलिस के क़ब्ब्जे में है। बता दे कि हरदोई देहात  कोतवाली इलाके में एक कलयुगी पुत्र ने अपने ही पिता की ईंट से कूच कर हत्या कर दी।घटना के बाद युवक ने खुद को पुलिस के हवाले कोतवाली जाकर कर लिया।पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है और शव का पोस्टमार्टम कराया है।हत्या की वजह जमीन को लेकर विवाद बताया गया।

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत।

मामला जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के पूराबहादुर का था।यहां उस समय हड़कंप मच गया जब इसी गांव के रहने वाले राधेश्याम पांडेय 65 की उसके अपने ही पुत्र नीरज पांडेय ने ईट से कूचकर हत्या कर दी।हालांकि घायल अवस्था मे वृद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया जहां से उसे ट्रामा सेंटर रिफर किया गया लेकिन रास्ते मे उनकी मौत हो गयी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

कोतवाली आकर आरोपी बेटे ने किया सरेंडर।

घटना के बाद आरोपी युवक ने खुद कोतवाली में जाकर सरेंडर कर दिया।सूचना मिलते ही सीओ सिटी विजय राणा मौके पर पहुंचे औऱ पड़ताल की।एएसपी ज्ञानजंय सिंह ने बताया कि मृतक खाने पीने का शौकीन था और इसी के चलते उसने अपनी आठ बीघा जमीन बेंच दी थी।जिसके बाद से ही परिवार में कलह हो रही थी।कहा कि मामले में कार्यवाई की जा रही है।

इनपुट- मनोज़

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें