मुरादाबाद। कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया जाता है लेकिन  प्रदेेश के कुुुुछ अस्पतालों से मरीजों के आत्महत्या करने के मामले सामने आ रहे हैं ताजा मामला यूपी के मुरादाबाद से था जहा यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल ने शनिवार को पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी। ये घटना (टीएमयू ) तीर्थंकर मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 अस्पताल में घटित हुई यही नही इससे पूर्व इस कोविड सेंटर की छत से एक बैंक मैनेजर कूदकर जान दे चुके हैं। एक महिला की भागने की कोशिश में छत से गिरकर मौत भी हो चुकी है।

एक दिन पहले लाया गया था अस्पताल।

मिली जानकारी के मुताबिक़ कोविड-19 अस्पताल में भर्ती यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल ने शनिवार को पांचवी मंजिल से कूदकर जान दे दी। बता दें कि कोरोना पाॉजिटिव पाए जाने पर उन्हें एक दिन पहले ही इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मूल रूप से बदायूं जिले के रहने वाले हेड कांस्टबेल दिवाकर शर्मा एसएसपी ऑफिस स्थित शिकाय प्रकोष्ठ में तैनात थे।

सूचना पर पुलिस और अस्पताल प्रबंधन टीम के लोग मौके पर पहुंचे। आला अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना पर सीओ हाईवे राम सागर, पाकबड़ा इंस्पेक्टर रजनी द्विवेदी मौके पर पहुंच गई। पु़लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

एसपी सिटी  अमित कुमार आनंद ने बताया कि टीएमयू में सिपाही ने पांचवीं मंजिल से कूद कर जान दी है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है।

 

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें