विदाई समारोह में भावुक हुए ‘किशोर कुमार’, कहा-ऐसा प्यार कहीं नहीं मिलता

सेवानिवृत्त जीवन की दूसरी पारी: स्वप्निल श्रीवास्तव

अमेठी:

इंडियन बैंक शाखा मुसाफिरखाना परिवार ने शाखा में तैनात दफ्तरी किशोर कुमार सिंह के सेवानिवृत्त पर भावभीनी विदाई दी। बुधवार को इंडियन बैंक शाखा मुसाफिरखाना परिसर में आयोजित विदाई समारोह में इंडियन बैंक शाखा मुसाफिरखाना के प्रबंधक स्वप्निल श्रीवास्तव ने श्री सिंह को फूलो की माला,अंग वस्त्र और मोमेंटो भेंट कर उनके स्वास्थ्य और दीर्घायु होने के कामना की।
समारोह को संबोधित करते हुए पदाधिकारियों ने सेवानिवृत्त दफ्तरी किशोर कुमार सिंह के मंगलमय जीवन की कामना करते हुए कहा कि सरकारी नौकरी में आये सभी लोगों को एक दिन इस राह से गुजरना होता है। श्री सिंह बैंक के एक कर्तव्यनिष्ठ कर्मचारी के रुप में याद किये जाएंगे। शाखा प्रबंधक स्वप्निल श्रीवास्तव ने कहा कि श्री सिंह अपने कर्तव्यों के प्रति सदैव जिम्मेवार व समय के पाबंद रहे। स्वप्निल श्रीवास्तव विदाई समारोह में उनके बैंक के प्रति कर्तव्य निष्ठा पर टिप्पणी करते हुए भावुक हो गए।विदाई समारोह में सम्मिलित हुए शाखा के ऑफिसर अमित श्रीवास्तव व प्रशान्त मौर्य ने किशोर कुमार सिंह के साथ बिताए हुए तमाम पहलुओं का साझा किया। बैंक पदाधिकारियों ने सेवानिवृत किशोर कुमार सिंह व उनके परिवार को रोजमर्रा उपयोग के कई समान उपहार में दिया। विदाई समारोह में जिले के अन्य ब्रांच से पहुँचे बैंककर्मियों ने उन्हें पुष्प माला पहना कर उनका अभिवादन किया।
वही सेवानिवृत्त किशोर कुमार सिंह ने कहा कि यदि मेरे द्वारा किसी भी शख्स को जाने अनजाने में दिल दुखा हो तो उसके लिए उन्हें क्षमा करे इतना कहते ही वह भावुक हो गए। विदाई कार्यक्रम का सफल संचालन इंडियन बैंक शाखा मुसाफिरखाना विधिक सलाहकार सुनील श्रीवास्तव ने किया। विदाई समारोह में इस भावुकपलों के दौरान श्री सिंह का परिवार भी मौजूद रहा। विदाई समारोह के दौरान कोविड 19 की गाइड लाइन का पालन किया गया।
इस समारोह में शाखा मुसाफिरखाना में तैनात क्लर्क शिवशंकर व अमित कुमार,सोम प्रकाश व ओम प्रकाश,संदीप सिंह,सुरक्षा कर्मी नूर अहमद खान सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

Report -Ram

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें