उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे

मथुरा-

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक आज कान्हा की नगरी मथुरा पहुंचे जहां उन्होंने वृंदावन के विश्वविख्यात बांके बिहारी मंदिर में विधि विधान से पूजा अर्चना की और भगवान के दर्शन कर मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वाद लिया । इस दौरान मंदिर के सेवायतों ने बृजेश पाठक को ठाकुर जी का दुपट्टा व प्रसादी भेट की।
मंदिर में दर्शन के उपरांत बृजेश पाठक ने वृंदावन TFC चौराहा स्थित फैसिलिटी सेंटर पर विभागीय अधिकारियों के साथ जनपद में मुख्यमंत्री की प्राथमिकता वाली योजनाओं की समीक्षा बैठक की और मीडिया से रूबरू होते हुए अखिलेश और राहुल पर जमकर निशाना साधा डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने कहा कि समाजवादी पार्टी की नीति रीति हमेशा दंगाइयों के साथ रही है । प्रदेश के अमन चैन को खराब करने वालो के साथ वह हमेशा खड़े दिखाई दिए है। तिरंगा भारत माता और देश के प्रति समर्पण की भावना की कमी हमेशा इन लोगो में रही है ।
सपा की सरकार में तमाम दंगे हुए हैं इसलिए वह दंगे की बात करते हैं लेकिन अब सपा के लोगो को तिरंगे को घर घर पहुंचाने के अभियान में मदद करनी चाहिए ।
उधर राहुल प्रियंका के सड़को पर उतरने में ब्रजेश पाठक ने तीखा हमला बोला और कहा कि आप जानते हैं कांग्रेस भ्रष्टाचार की जननी है । कांग्रेस के कार्यकाल में आकंठ भ्रष्टाचार हुआ है । यह लोग अपने को बचाने के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं यह प्रदेश की जनता बेहतर तरीके से जानती है ।

Report:- Jay

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें