[nextpage title=”dr sarita chaudhary ” ]

राजधानी के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र के कनकहा स्थित सरदार पटेल आयुर्वेद काॅलेज पर फर्जी तरीके से ट्रस्ट बनाकर जमीन हड़पने का आरोप लगा है। डॉ. ओ.पी. चौधरी की बेटी निरालानगर निवासी डॉ. सरिता चौधरी ने ट्रस्ट की सचिव स्नेहलता और पति अनुराग सिंह पर ट्रस्ट की सम्पति फर्जी तरीके से बेचने का आरोप लगाया है। आरोप है कि आयुर्वेद काॅलेज का स्थगन आदेश होने के बाद भी ट्रस्ट की सचिव द्वारा निर्माण कार्य कराए जाने के मामले को पुलिस ने गम्भीरता से लेते हुए वहां हो रहे निर्माण कार्य को पीड़िता द्वारा शिकायत पत्र देने के बाद बन्द करा दिया।

अगले पेज पर पूरी खबर के साथ देखिये वीडियो:
[/nextpage]

[nextpage title=”dr sarita chaudhary ” ]

पुलिस ने बंद करवाया निर्माण कार्य

https://www.youtube.com/watch?v=-DNSVRa-tos&feature=youtu.be

  • डॉ. सरिता चौधरी ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पिता के देहांत के बाद ट्रस्ट के सचिव स्नेहलता सिंह उनके भाजपा नेता पति अनुराग सिंह ने फर्जी तरीके से ट्रस्ट को बेचने का प्रयास किया साथ ही वह चेयरमैन भी बन गए।
  • पीड़ित ने बताया कि संस्थान मे हो रहे अवैध निर्माण को रुकवाने के लिए मोहनलालगंज कोतवाली में प्राथना पत्र दिया।
  • पीड़िता के अनुसार 10 फरवरी 2011 को ट्रस्ट की जमीन को बेचा गया।
  • लेकिन जब इस बात कापता चला तो कोर्ट द्वारा स्थगन आदेश कराकर दाखिल खारिज को रोक दिया गया और उस पर किसी भी प्रकार के निर्माण पर रोक के लिए स्थगन आदेश जारी कर दिया गया।
  • पीड़िता के अनुसार उसे पता चला कि पिछले कई दिनों से संस्थान परिसर में निर्माण कार्य चल रहा है और संस्थान पर ‘सरदार पटेल इंस्टीट्यूट आॅफ आयुर्वेदिक मेडिकल साइंसेज’ के साथ उसमें मरीजों की भर्ती प्रक्रिया एवं ओपीड़ी का कार्य विपक्षी द्वारा शुरू किया गया है।
  • जिसे रोकने के लिए पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है।
  • इस सम्बन्ध में जब इंस्पेक्टर मोहनलालगंज राजपाल यादव से बात की गई तो उन्होने बताया कि स्थगन आदेश मिलने के बाद काॅलेज मे हो रहे निर्माण कार्य को बन्द करा दिया गया है।

[/nextpage]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें