हाथरस पुलिस ने बसपा के पूर्व मंत्री रामवीर उपाध्याय के ठिकानो पर छापेमारी की। पुलिस की कार्यवाही के दौरान हाथरस जिले के कई थानो का फ़ोर्स मौजूद थी। पूर्व ब्लॉक प्रमुख रामेश्वर उपाधयाय की तलाश में, सी ओ सिटी नेतृत्व में की गई इस कार्यवाही में आगरा रोड स्थित पूर्व मंत्री की कोठी और सादाबाद जिला पंचायत कार्यालय पर में दबिश दी गई। हाथरस पुलिस का कहना है कि रामेश्वर उपाधयाय के खिलाफ गैर जमानती वॉरेंट है, और वह वॉरेंट की तामिल कराने गई थी।

तीन साल पहले 27 मार्च 2013 को आगरा रोड स्थित आवास के बाहर हुए झगड़े में सपा विधायक देवेंद्र अग्रवाल के साले धर्मेंद्र अग्रवाल ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें सपा विधायक देवेंद्र अग्रवाल के पुत्र रजत अग्रवाल पर जानलेवा हमला करने और उसके साथ लूटपाट करने का मामला दर्ज है।

मुकदमें की सुनवाई के दौरान कोर्ट ने हाजिर न होने की वजह से पूर्व ब्लॉक प्रमुख के खिलाफ गैर जमानती वॉरेंट जारी किया। जिसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए उनके ठिकानो पर दबिश दी।

पुलिस की इस कार्यवाही के बाद पूर्व मंत्री रामवीर उपाधयाय, बीएसपी कार्यकर्ताओं के साथ एस पी हाथरस अजय पाल शर्मा से हाथरस कोतवाली पर मिलने पहुचे और ज्ञापन दिया। पूर्व मंत्री ने पुलिस की इस कार्यवाही को एक तरफा बताया। वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष विनोद उपाधयाय ने कहा की पुलिस सत्ता के दवाब में ये काम कर रही।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें