नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह गांधी परिवार के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाते। इससे पता चलता है कि गांधी परिवार मोदी के कुछ राज जानता है। कल जंतर-मंतर पर कही गई बात को दोहराते हुए अरविन्द केजरीवाल ने फिर से पीएम पर हमला बोला है।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा, ‘गांधी परिवार के पास मोदी जी के कुछ राज हैं। इसलिए मोदी जी गांधी परिवार के खिलाफ कभी भी कोई कदम नहीं उठाएंगे।’

kejriwal against modi
kejriwal against modi

इससे पहले, दिल्ली के मुख़्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने पीएम मोदी पर बड़ा आरोप लगाते हुए सोनिया गांधी के साथ सांठ-गांठ करने की बात भी कही।

तीखे शब्दों के अरविन्द केजरीवाल ने भ्रष्टाचार निरोधक शाखा को दिल्ली सरकार के हवाले करने की बात की और कहा कि अगर ऐसा हुआ तो वो देश को दिखा देंगे कि इस प्रकार के घोटालों में किस प्रकार की कार्यवाही की जाती है।

बता दें कि शनिवार को अरविन्द केजरीवाल ने हजारों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में जंतर-मंतर पर ऑगस्टा वेस्टलैंड डील में कांग्रेस के खिलाफ कार्यवाही की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन किया था और पीएम आवास और सोनिया गांधी के आवास को घेरने की असफल कोशिश भी की थी।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें