Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

मुझे इस गीत की प्रेरणा फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ से मिली – क्रेजी किंग

क्रेजी किंग, जिन्होंने इस गुरुवार को एक नया गीत ‘रब मौला’ रिलीज किया हैं, कहते हैं की सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’  ने उन्हें गाना बनाने के लिए प्रेरित किया।

अपने मजेदार रैप और गाने में मौजूद एक महत्वपूर्ण  संदेश की प्रेरणा के बारे में बात करते हुए, क्रेजी किंग ने कहा, “मैं सलमान सर की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ को देखने के बाद गाना बनाने के लिए प्रेरित हुआ। मैंने फिल्म को दो बार देखा और एक बात जो मैंने समझी इस फिल्म से, जो कि सलमान भी व्यक्त करने की कोशिश करते है, वो यह है कि दोनों देश गलत नहीं हैं।”

आगे बात करते हुए, क्रेजी किंग ने कहा, “इस गाने को बनाने के पीछे मेरा सिर्फ एक ही उद्देश्य था! वो यही की मैं समझता हूं, कोई देश बुरा नहीं हो सकता है! अगर कही कुछ बुरा है, तो लोगो की सोच का नजरिया हैं! और इन कुछ लोगों की वजह से दोनों देश लड़ते हैं। आतंकवादी केवल हमारे देशो को लड़ाना चाहते हैं”

गाने के विडियो बनाने की योजना के बारे में पूछे जाने पर, केर्जी किंग ने कहा, “हम पहले ही एक शानदार वीडियो शूट कर चुके है। दरसल विडियो हमने 25 जनवरी को ही रिलीज़ कर दिया, मेरा विडियो सभी प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है। यह बास्क एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वारा निर्मित है। हमने इसे कोक स्टूडियो अनप्लग स्टाइल में शूट किया है, जिससे गान की अच्छी टोन सेट कर सके! रवींद्र उपाध्याय ने गीत को गाया है।

केर्जी किंग का पहला गाना 2016 में ‘ज़ी’ ने रिलीजी किया था, जो अक्षय कुमार के साथ हैं, अपने एक साल के अंतराल के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, “मैंने गाने पर काम करने के लिए कुछ वक्त लिया! मैं अपने फेंस को सुनने के लिए कुछ नया और फ्रेश देना चाहता था! ‘रब मौला’के बाद, अब मैं अगले महीने’ भाभी’ नामक एक और गीत रिलीज करूँगा। यह एक शादी के पार्टी थीम पर आधारित गीत है! और बहुत ही जल्द मै एक और गाना, ‘पिया मोरे’ भी रिलीज होगा!”

‘रब मौला’ जो कुछ घंटों पहले रिलीज हुआ था, फेंस को बहुत ही पसंद आ रहा हैं, इसके बारे में पूछे जाने पर, केर्जी किंग ने प्रतिक्रिया देते हुआ कहा, “कुछ ही घंटों के भीतर हमें अच्छा रेस्पोंस (प्रतिक्रिया) मिला हैं, मैं इस गाने की प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं। मुझे खुशी है कि मेरे ब्रेक लेने के बावजूद लोग मेरे काम को पसंद कर रहे हैं।”

भरत गोवामी को ‘क्रेजी किंग’के नाम से जाना जाता है; आने वाले महीनों में दो और गीतों को रिलीज़ करने वाले हैं, जिनका शीर्षक, ‘भाभी’ और ‘पिया मोरे’हैं।

‘रब मौला’ गाने को पिछले 24 घंटो में 1.5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चूका हैं!

Related posts

सोनम कपूर की शादी में कोरियोग्राफर, ड्रेस डिजाइनर से लेकर बॉलीवुड मेहमानों की लिस्ट जाने

Jyoti Sharma
6 years ago

Yash Vashishtha wants to promote young talent in Bollywood

Org Desk
5 years ago

प्यार अंधा नहीं है, रोमांस है: रितिक रोशन!

Nikki Jaiswal
8 years ago
Exit mobile version