Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

“राग – म्यूजिक ऑफ लाइफ” के मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट ऑफीशियल पोस्टर जारी कर दिया है। इस फिल्म में राजपाल यादव, भारती, सुधा चंद्रन, यशपाल शर्मा, मिलिंद गुनाजी, राकेश बेदी और मोहन जोशी जैसे बेहतरीन कलाकार है।

 

इस फिल्म का डायरेक्शन अरविंद त्रिपाठी ने किया है, जबकि इसे केके मुंधड़ा और पीयूष मुंधड़ा द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की कहानी नजीर कुरैशी ने लिखी है।

 

फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो हालत का शिकार हो कर बुंदेलखंड से मुंबई जैसे शहर में पहुँचती है जहाँ उसे किडनैप करके रेड लाइट एरिया में बेच दिया जाता है। अपने जीवन में ऐसा समय आने पर वह परिस्थितियों से किस तरह लड़ती है, ये इस कहानी का सब से दिलचस्प पॉइंट है।

 

मीडिया से बातचीत करते हुए डायरेक्टर अरविंद त्रिपाठी ने कहा कि, “ज़िंदगी की सच्चाइयां और हालात  इंसान को बहोत कुछ सीखा देते है हुए कई बार उससे अपने आप से मिला देते है. हमारी फिल्म की कहानी भी ऐसी ही एक औरत की कहानी है जो हालात का शिकार हो कर अपने आप को उनसे लड़ने के लिए तैयार करती है और इसी जद्दोजहद में खुद से मिल पाती है।

 

आपको बता दे कि इसकी कहानी मधु नामक एक लड़की की कहानी है जो बेधिया समुदाय से है और जिनकी संस्कृति और पेशा दोनों ही नाच गाना है. लेकिन मधु पुरानी परंपरा को बदलना चाहती है, पर उसकी शादी कर दी जाती है।  इतना ही नहीं, बल्कि वो बुंदेलखंड से मुंबई आती है और बाजार में बेच दी जाती है।  एक औरत की ताकत का अंदाजा तब लगता है जब वो अपने आत्म सम्मान के लिए कुछ भी कर गुज़रती है.

 

दिलचस्प बात यह है कि “राग” बॉलीवुड उन् आखिरी कुछ फिल्मों में से एक है, जिसे स्वर्गीय सरोज खान ने कोरियोग्राफ किया है। फिल्म 2021 में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Related posts

तस्वीरें देखें: टीवी की मशहूर अभिनेत्रियां कैसे मना रही क्रिसमस!

Nikki Jaiswal
8 years ago

Shoojit Sircar to direct a Love Story With Varun Dhawan

Minni Dixit
7 years ago

Filmmaker Abhinay Deo talked about Irrfan Khan’s health on the sidelines song launch here in Mumbai.

UPORG Desk
7 years ago
Exit mobile version