Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Entertainment News

करण रमानी जिन्होंने गौहर खान, करिश्मा शर्मा, सनी लियोन और ऐसी कई मशहूर हस्तियों के साथ काम किया है और एक दशक से अधिक समय तक कलाकारों के साथ फिल्म प्रमोशन और इवेंट में सबसे आगे रहे हैं, अब संगीत में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह तैयार है।

 

भारत में संगीत की दुनिया में पिछले एक दशक में भारी बदलाव आया है। इस से पहले कुछ बड़े नामचीन लेबल्स की म्यूजिक वर्ल्ड में मोनोपोली थी । और इन् कुछ बड़े नामो के पावर के आगे कई अच्छे तलेनेट्स को आगे आने का मौका नहीं मिल पा रहा था।

 

Gaana, wynk, Amazon Music, Spotify आदि जैसे नए संगीत प्लेटफार्मों के आगमन ने अचानक बहुत से लोगों को बढ़ावा और अवसर दिया है। इस आगमन ने केवल गायकों को ही नहीं बल्कि गीतकारों, संगीतकारों  और अन्य युवा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों और  संगीत से जुड़े लोगों को भी इस सिंगल्स में आने का अवसर दिया है।

 

करण रमानी जो एक दशक से अधिक समय से मशहूर हस्तियों और प्रतिभाओं  को  मैनेज कर रहे हैं, म्यूजिक वर्ल्ड के इस बदलाव को अच्छे से समझ चुके है और इसे ध्यान में रखते हुए कुछ नया करना चाहते है। संगीत की अच्छी समझ और कलाकारों और सेलिब्रिटीज केके साथ अच्छे समबन्ध को ध्यान में रखते हुए कारन अब खुद सिंगल्स प्रोडूस करने जा रहे है जहाँ वे नए कलाकारों को एक मौका और प्लेटफार्म देंगे। करन ऐसे सिंगल्स प्रोड्यूस  करेंगे जो बड़े लेबल्स के आधीन ना हो कर इंडिपेंडेंट म्यूजिक के केटेगरी के लिए बिलकुल सही होंगे।

 

करण रमानी म्यूजिक वर्ल्ड में नए लोगों को लांच करने का मन बना चुके है और ऐसा लगता है जैसे अब करण को इस इंडस्ट्री में सक्सेसफुल होने का फार्मूला मिल गया है।

Related posts

एयरपोर्ट पर एक ही ऑउटफिट में नज़र आई जाह्नवी और सारा!

Nikki Jaiswal
7 years ago

सनी लियॉन शरीर के इस अंग का करवाना चाहती है इनश्योरेंस!

Sudhir Kumar
7 years ago

Salman Khan appears before Jodhpur Court for a 19 year old case!

Minni Dixit
7 years ago
Exit mobile version