बॉलीवुड स्टार्स को देखने के लिए अक्सर ही उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो जाती है, लेकिन आज अहम आपको  बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे की बेटी अलाना पांडे के बारे में बताने जा रहे हैं, जो इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. बता दें कि अलाना पार्टी में ऐसी ड्रेस में पहुँच गई थी, जिसकी वजह से उन्हें बाद में शर्मिंदा होना पड़ा और इनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

ऐसी बोल्ड ड्रेस में पहुंची पार्टी में :

 

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=7JTginK-By8&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

 

आपको बता दें कि दरअसल बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी से सभी को हसाने वाले चंकी पांडे भले ही अब फिल्मी परदे पे कम नजर आते हैं, लकिन  इनकी भतीजी अलाना पांडे ने तो अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है और इनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमे इन्होने ऐसी ड्रेस पहनी हुई है, जिसकी वजह से इन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

https://www.instagram.com/p/BdpazuWF0bD/?taken-by=alannapanday

बता दें कि अलाना पांडे अपने भाई के जन्मदिन पार्टी में मस्ती करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन इस पार्टी में अलाना ने जो ड्रेस पहनी है वो काफी खुली हुई है और इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस ड्रेस को वल्गर बताया है और कहा है कि अलाना ने इस ड्रेस के नीचे अंडरगारमेंट्स नहीं पहने हैं, तो वो भी पता चल रहा है.

इससे पहले भी अलाना इंस्टाग्राम पर अपने बॉयफ्रैंड के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

https://www.instagram.com/p/BSYArBUFwin/?taken-by=alannapanday

अलाना इस तस्वीर में अपने ब्वॉयफ्रेंड यूडी के साथ दिख रही हैं. ये दोनों अपने पैरेंट्स का अप्रूवल मिलने के बाद एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/BSYEeWSlqQX/?taken-by=alannapanday

दोनों एक साथ फिलिपीन्स में हॉलीडे सेलिब्रेट करने पहुंचे हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि अलाना कितनी कूल हैं.

https://www.instagram.com/p/BX7Od8FFJyD/?taken-by=alannapanday

वहीँ अपनी हॉटनेस के लिए मशहूर अलाना अक्सर ही अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर करती रहती हैं. आपको ये भी बता दें कि 20 साल की अलाना लंदन कॉलेज ऑफ फैशन से पढ़ाई कर रही हैं.

ये भी पढ़ें, साउथ एक्ट्रेस ने बॉडी पर सिर्फ साड़ी लपेट शेयर की तस्वीरें

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें