हिंदी सिनेमा में अदाकारी से अलग पहचान बनाने वाली ‘रूप की रानी’ और ‘चांदनी’ श्रीदेवी की मौत की खबर ने बॉलीवुड सहित उनके तमाम प्रशसंकों को झकझोर दिया. अल-सुबह ये खबर जंगल में आग की तरह फ़ैल चुकी थी कि तमिल, तेलगु, कन्नड़ और हिंदी सिनेमा की नामचीन अदाकारा अब इस दुनिया में नहीं रहीं.

दुबई से आज मुंबई लाया जायेगा पार्थिव शरीर 

 श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए उनके घर लोगों को तांता लगा हुआ है. बता दें कि श्रीदेवी का शव दुबई से आज अनिल अंबानी के प्राईवेट प्लेन से मुंबई लाया जाएगा. श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई के वर्सोवा में श्रीदेवी के बंगले पर अंतिम दर्शन के लिए रखा जाएगा, जिसके चलते श्रीदेवी के बंगले के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

अनुपम खेर सहित कई फिल्म कलाकारों ने जताया गहरा शोक

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने कहा कि श्रीदेवी हमारी यादों में हमेशा रहेंगी. उनके बारे में इस तरह बोलना भी बुरा लग रहा है कि वह अब नहीं रहीं. हमने देश का एक बड़ा सितारा खोया है. अभी भी मैं इसपर विश्वास नहीं कर पा रहा हूं. हेमा मालिनी से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी को इस खबर से झकझोर दिया है. जबकि सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उन्हें अब भी यकीन  नहीं हो रहा कि श्रीदेवी हमारे बीच नहीं हैं.

दुबई में हुआ था निधन

अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने दुबई गईं श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं हैं. चंद घंटों पहले तक सक्रिय जीवन जी रहीं श्रीदेवी 54 साल की थीं. श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में एक फैमिली वेडिंग अटेंड करने गई थीं. भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने पहुंचीं श्रीदेवी ने सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पेज पर जारी की थी, जिसमें वह फैमिली के साथ इस फंक्शन को एन्जॉय करती नजर आ रही हैं. इस खबर के बाद देशभर में मौजूद उनके फैन्स को यकीन नहीं हो रहा कि अचानक ये कैसी सुबह आई जो ‘चांदनी’ को हमेशा के लिए दूर लेकर चली गई.

बोनी कपूर की दोनों ही पत्नियाँ नहीं देख सकीं अपने बच्चों की ‘डेब्यू फिल्म’

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें