हिंदी में क्रिकेट स्कोर देखने और न्यूज़ पढ़ने वालों के लिए अब मार्केट में “क्रिकेट समाचार” नाम का नया ऐप्लिकेशन आ गया है। इस ऐप्लिकेशन में आप क्रिकेट जगत की सभी ख़बरें हिंदी में पढ़ सकते है और लाइव स्कोर भी देख सकते है। 

क्रिकेट की हर जानकारी अब पाए यहाँ:

क्रिकेट प्रेमियों के लिए बेहद आसान और कई सारें फीचर्स के साथ मार्केट में एक ऐप आ गया है. यह ऐप खासतौर पर हिंदी क्रिकेट प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किया गया है. इस ऐप का नाम है “क्रिकेट समाचार”. इसमें ना केवल आप लाइव उप्दतेस पा सकते हैं, बल्कि अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से जुड़ी दिलचस्प बातें भी जान सकते हैं.

जाने क्या है ख़ास:

किक्रेट समाचार ऐप खास तौर पर हिंदी किक्रेट प्रेमियों के लिए हैं। यहां आप किक्रेट से जुड़ी हर जानकारी हासिल कर सकते हैँ। साथ ही लाइव स्कोर, आईआईसी, बीसीसीआई मैचों के बारे में अपडेट, आईपीएल की पूरी कवरेज, खिलाड़ियों के बारे में दिलचस्प जानकारी मिलेगी।
इस ऐप्लिकेशन में मैच के दौरान के दिलचस्प वीडियो के साथ-साथ आप, आईपीएल की पूरी कवरेज, एडिटोरियल टीम द्वारा लिखे स्पेशल आर्टिकल, मैच रिव्यू, ट्रेंडिग खबरें, वीडियो और फोटो एवं खिलाड़ी और टीम की रैंकिक आदि सभी जानकारियां आप देख सकते है।
अभी यह ऐप्लिकेशन ऐंड्रॉयड प्लैट्फ़ॉर्म पर उपलब्ध है और गूगल प्ले से आप इसको अपने फ़ोन पर डाउनलोड कर सकते है।
जो इस लिंक पर उपलब्ध है: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.cricketsamachar
 
 इसके फ़ाउंडर माधव शर्मा ने बातचीत में बताया कि जल्द ही इसे ऐपल स्टोर पर भी डाला जाएगा। 
UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें