सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड आपत्तिजनक अवस्था में थे, तभी अचानक से लड़के की माता कमरे में आ गयी। पहले तो दोनों ने उन पर ध्यान भी नहीं दिया और किस करते रहे। लेकिन जब लड़के ने अपनी माता को सामने खड़ा पाया तो उसके होश ही उड़ गए। वीडियो में देखिये लड़के की माता ने अपने बेटे की इस हरकत का किस तरह से जवाब दिया।

वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़का अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में अन्तरंग क्रियाओं में लिप्त होता है। उस लड़के को यह तक ध्यान नहीं रहता कि वे लोग कहाँ है और क्या कर रहे है। वे लोग आपस में व्यस्त होते है और तभी उस लड़के की मां आ जाती है और दोनों को रंगे हाथ पकड़ लेती है।

[hvp-video url=”https://www.youtube.com/watch?v=DEaqI5N56cU&feature=youtu.be” controls=”true” autoplay=”true” loop=”true” muted=”false” ytcontrol=”true”][/hvp-video]

इसके बाद लड़के की मां उसे मरना शुरू कर देती है। कुछ देर बाद वह लड़का अपनी मां को बताता है कि असल में यह सब एक PRANK है जो इंटरनेट पर डालने के लिए बनाया गया है। हालाँकि यह वीडियो कहाँ का है, इसके पुष्टि नहीं हो पायी है मगर यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और शेयर किया जा रहा है।

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें