जल्द ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिवसीय दौरे पर जम्मू कश्मीर जाने वाले है. अमित शाह इस दौरे के लिए 23 जून को रवाना होंगे. लेकिन इससे पहले ही नए घटनाक्रम के तहत आनन-फानन में जम्मू और कश्मीर के भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष रवीन्द्र रैना, राज्य सरकार में पार्टी के मंत्रियों और महासचिवों को दिल्ली तलब किया है.

भाजपा ले सकती है जम्मू-कश्मीर पर बड़ा फैसला:

सूत्रों के अनुसार किश्तवाड़ जिले के दूरदराज के पाडर क्षेत्र में रैली कर रहे प्रदेशाध्यक्ष रवीन्द्र रैना को शाह ने फोन कर पार्टी के मंत्रियों व महासचिवों सहित मंगलवार दोपहर 12 बजे नई दिल्ली मुख्यालय में उनसे मुलाकात करने को कहा है.

जिसके बाद रैना ने इस बारे में मंत्रियों और महासचिवों को सूचित किया. रात को सभी लोग ट्रेन व अन्य माध्यमों से नई दिल्ली के लिए रवाना हो गए.

हालांकि प्रदेश नेतृत्व के अलावा मंत्रियों को भी दिल्ली तलब किए जाने पर तरह तरह के कयास लगाए जा रहे है. इसमें पीडीपी भाजपा सरकार में दरार आने की भी चर्चाएं हैं.

पीडीपी, सीजफायर, अमरनाथ यात्रा सुरक्षा को लेकर चर्चा:

पिछली कई घटनाओ को लेकर केंद्र सरकार वैसे भी परेशान है. ऐसे कई मुद्दे है, जैसे की रमजान में किए गए एक तरफा सीजफायर को वापिस लेने के बाद रियासत में बदली हुई परिस्थितियां, पीडीपी भाजपा संबंधों के अलावा आगामी अमरनाथ यात्रा व रियासत में लोकसभा व विधानसभा के चुनाव एक साथ करवाने जैसे मुद्दों की वजह से आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सभी मंत्रियों के साथ बैठक रखी है.

इस बैठक में इन सभी मुद्दों पर हो सकता है कोई ठोस कदम उठाये जाए. खासकर जम्मू-कश्मीर और अमरनाथ की सुरक्षा को लेकर बड़ा फैसला सामने आ सकता है.

कैशलेस इंडिया से भारतीय हो रहे कंगाल, ऑनलाइन लेन-देन में 25 फीसदी बढ़ा खतरा

जम्मू-कश्मीर: सीजफायर हुआ खत्म, सेना ने चार आतंकियों को किया ढेर

राहुल गांधी के जन्म दिन पर पार्टी नेताओं ने दी बधाई, भंडारे का आयोजन

मोदी सरकार सर्वे के जरिये जानेगी सरकारी विज्ञापनों का लोगों पर असर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें