कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आ रही है, पक्ष विपक्ष की जवाबी बहस और सियासत तेज़ होती जा रही है. इसी कड़ी ने आज बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा कर्नाटक के शिमोगा पहुंचे. कर्नाटक में चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दल अपना पूरा दम लगा रहे है. 

कर्नाटक के शिमोगा में पहुंचे संबित पात्रा और अनंत कुमार: 

कर्नाटक के शिमोगा में बीजेपी प्रवक्ता ने आज प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “राहुल गांधी ‘संविधान बचाओ’ अभियान में लगे हुए है. उनको कल अंकोला में कर्नाटक में पीएफआई के अपराधों के मुद्दे का जवाब देना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “बदामी से श्रीरामूल का चुनाव लड़ना एक रणनीति है, जो मौजूदा मुख्यमंत्री को पराजित करेगी और मौजूदा मुख्यमंत्री तब मुख्यमंत्री नहीं होंगे। यह एक रणनीति है और यही कारण है कि कांग्रेस बेहद परेशान है और यही वजह है कि सिद्धारमैया खुद बहुत परेशान है.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा, “जहां तक सिद्धारमैया के 2 सीटों से चुनाव लड़ने की बात है, हमारा सवाल यह है कि आप पिछले 5 वर्षों से सरकार में थे, अगर आपने काम किया है तो घबराने की क्या ज़रूरत है? अगर आपने काम किया है तो आप आत्मविश्वास के साथ एक सीट से चुनाव लड़िये और आप उसे जीत लेंगे.”

“मैं कर्नाटक के सबसे महत्वपूर्ण जिलों में से एक शिमोगा में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित कर रहा हू. मैं बहुत भाग्यशाली हूं। यहाँ से कई सीएम निकल कर आये हैं और हम देखेंगे कि 15 मई 2018 में हमारे पास बीएस येदियुरप्पा के रूप में एक और सीएम होगा, जो कि इसी जिले के हैं.”

वहीं कर्नाटक चुनाव पर बात करते हुए सदीय मामलों के मंत्री अनंत कुमार ने कहा, “कर्नाटक में एकमात्र ध्रुवीकरण हो रहा है कि एक तरफ कांग्रेस है, जबकि दूसरी तरफ कर्नाटक के 6.5 करोड़ जनता हैं”

अमित शाह अच्छे रणनीतिकार नहीं: मुख्यमंत्री सिद्धारमैया

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें