सोशल मीडिया फेमस होने का एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जो किसी को भी रातों रात स्टार बना सकता है. जी हां ऐसा ही कुछ  वैलेंटाइन डे से पहले मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश के साथ हुआ है. जिनका आँख मारते हुए एक वीडियो वायरल होते ही  पूरी दुनिया भर में हड़कंप सा मच गया है. आज प्रिया प्रकाश का का दीवाना पूरा इंड‍िया हो गया है. सोशल मीडिया पर वायरल मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ के गाने ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ में प्रिया ने अपने एक्सप्रेशन से खूब सुर्ख‍ियां बटोरी हैं, लेकिन अब इसकी वजह से प्रिया प्रकाश पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने का आरोप लग गया है.

प्रिया प्रकाश पर दर्ज हुई FIR:

आपको बता दें कि जहां प्रिया इन दिनों पूरे देश के लोगों को अपना दीवाना बना रही हैं. वहीं को दीवाना अब प्र‍िया प्रकाश की मुश्‍क‍िलें भी बढ रही हैं. हैदराबाद में उनके ख‍िलाफ एफआईआर दर्ज की गई है उन पर मुस्‍ल‍िम भावनाएं भड़कने का आरोप है.

 

बताया जा रहा है क‍ि शिकायत करने वाले को पहले प्र‍िया प्रकाश का ये गाना बहुत पसंद आया था. गाना मलयालम में होने की वजह से उनको समझ नहीं आया तो उन्‍होंने शब्‍दों का अनुवाद करके समझा. उसके बाद उनको यह गाना मुस्‍ल‍िम भावनाएं आहत करने वाला लगा.

आपको बता दें कि यूट्यूब और सोशल मीड‍िया पर इस वीड‍ियो को अब तक 40 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. जो भी इस वीड‍ियो को देख रहा है, वो अपनी लव स्टोरी में खो जा रहा है. ये वीडियो जब से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तब से ये सोशल मीडिया पर तेजी से देखा और लगातार शेयर किया जा रहा है.

आपको बता दें की एक वीडियो से पूरे देश के दिलों की धड़कन बनने वाली प्रिया प्रकाश मलयाली फिल्मों में काम करने वाली  एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर हैं. 18 साल की प्रिया वारियर केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. वे इन दिनों त्रिशूर के विमला कॉलेज से बी. कॉम की पढ़ाई कर रही हैं. उनकी डेब्यू फिल्म ‘Oru Adaar Love’ के गाने ‘Manikya Malaraya’ की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

100 दिन तो दूर, 40 दिन भी मजदूर को मनरेगा से काम मिलना मुश्किल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें