आज कल ट्रेंड में चल रहा राज्यवर्धन सिंह राठौर का फिटनेस चैलेंज अभियान पॉलिटिकल चैलेंज का रूप ले चुका है. इसी के स्टाइल में राहुल गाँधी और तेजस्वी यादव ने भी पेट्रोल-डीज़ल के बढ़ते दामों को लेकर पीएम मोदी को चैलेंज देते हुए तंज कसा.

राहुल ने ट्वीट कर पीएम को दिया चैलेंज:

जहाँ एक ओर केंद्र की मोदी सरकार अपने 4 साल पूरे होने पर उपलब्धियां गिनवा रही हैं वहीं पूरे देश में बढ़ रहे पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर विपक्ष मोदी सरकार को घेरने में लगी हैं.

इसी का असर है कि राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर ट्रेंड में चल रहे चैलेंज टास्क की तरह हमला किया हैं. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा क्रिकेटर विराट कोहली के फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने पर तंज कसा है और राष्ट्रव्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है.

ये देखकर अच्छा लगा कि आपने विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज कबूल किया. एक हमारा भी चैलेंज है फ्यूल के दाम कम करें या कांग्रेस देशव्यापी प्रदर्शन करेगी और आप ऐसा करने पर मजबूर होंगे मुझे आपके जवाब का इंतजार है.

#FitnessChallenge: Bollywood Celebs accepting the challenge by Rajyavardhan Rathore

गौरतलब है कि आज कल केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने एक ऑनलाइन फिटनेस कैंपेन शुरू कर सोशल मीडिया पर अपना फिटनेस वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और अभिनेता ऋतिक रोशन को चैलेंज किया था.

जिसके बाद कोहली ने जिम का एक वीडियो साझा करते हुए पीएम मोदी को चैलेंज किया. जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज कोहली के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार करते हुए कहा कि वह जल्द ही अपना निजी फिटनेस वीडियो साझा करेंगे.

राहुल गांधी का ये ट्वीट पीएम मोदी के विराट के चैलेंज को स्वीकार करने के बाद आया. विपक्षी दल देश की समस्याओं की ओर इशारा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रहे हैं.

तेजस्वी यादव ने भी दिया पीएम को चैलेंज: 

बिहार के पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज ट्विट कर कहा, ”हम बिल्कुल विराट कोहली का फिटनेस चैलेंज स्वीकार करने के खिलाफ नहीं हैं. मैं आपको युवाओं को रोजगार देने, किसानों को राहत देने और दलित और अल्पसंख्यकों के खिलाफ अत्याचार रोकने के लिए चैलेंज स्वीकार करने के लिए आग्रह करता हूं. क्या नरेंद्र मोदी सर आप हमारी चुनौती स्वीकार करेंगे?”

बढ़े डीजल के दाम ने बिगाड़ा घरेलू बजट, ट्रांसपोर्ट किराया भी महंगा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें