पश्चिम बंगाल में तीन दिन के अंदर एक और भाजपा कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया हैं. गौरतलब हैं कि इससे पहले पुरुलिया जिले के बलरामपुर में एक बीजेपी कार्यकर्ता का शव पेड़ से लटका हुआ मिला था.

हत्या कर खंबे से शव को लटकाया:

पश्चिम बंगाल में इस समय राजनीतिक हत्याओं का दौर चल रहा है. राज्य में 3 दिनों में 2 बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत हो चुकी हैं. पश्चिम बंगाल में पुरुलिया जिले के बलरामपुर में एक और बीजेपी कार्यकर्ता का बिजली के खंभे से लटका हुआ शव मिला है. बीजेपी के इस कार्यकर्ता की हत्या का आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर लग रहा है.

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक और कार्यकर्ता को मारकर उनका शव एक खंभे से लटका दिया गया। घटना पुरुलिया के बलरामपुर की है।

यहां दाभा गांव में दुलाल कुमार बीजेपी कार्यकर्ता थे। 32 साल के कुमार का शव गांव में ही एक खंभे से लटका का मिला। बीजेपी ने एक बार फिर घटना के पीछे तृणमूल कांग्रेस का हाथ बताया है।

इससे पहले भी हुई BJP कार्यकर्ता की हत्या:

गौरतलब है कि बुधवार को बलरामपुर के ही पढ़िह गांव के पास जंगल में एक पेड़ पर 18 वर्षीय त्रिलोचन महतो का शव पाया गया था। वह बीजेपी में दलित समुदाय का कार्यकर्ता था।
उसके शव पर एक पोस्टर भी चिपकाया जिसपर लिखा था, ‘बीजेपी के लिए काम करने का यही हश्र होगा’। बीजेपी ने हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया था।
दोनों घटनाओं के पीछे बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस को आरोपी ठहराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कैलाश विजयवर्गीय ने पुलिस पर उठाए सवाल

इस घटना के बाद बीजेपी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट किया है, ”हम शर्मिंदा हैं! मैंने कल रात अनुज शर्मा एडीजी लॉ & ऑर्डर, पश्चिम बंगाल से बहुत देर बात की. बलरामपुर के दुलाल की जान खतरे में है बताते हुए,उनसे किसी भी हाल में उसे बचाने के लिए अनेक बार कहा! उन्होंने कहा था, पुलिस पूरी ताकत से कोशिश कर रही है और मैं स्वयं पूर्ण प्रयास करूंगा.”

सड़कों पर आये 8 राज्यों के किसान कर रहे 10 जून तक हड़ताल

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें