सभी जानते हैं कि एक अच्छी फ़ोटो खिंचवाने के लिए लाइट, आस-पास का माहौल और साथ ही परफेक्ट पोज़ सभी बहुत ज़रूरी होता है। लेकिन कई बार हम फोटो खिंचवाते वक़्त ज़रा भी हिल जाते हैं और पूरी फोटो का सत्यानाश हो जाता है। आपके साथ भी कभी न कभी तो यकीनन ऐसा हुआ होगा। ऐसे में आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको आपके चहेते सितारों की भी कुछ ऐसी ही गलत समय या गलत पोज़ में ली गयी ऐसी फोटो दिखाने वाले हैं जिन्हें देखकर आप भी कहेंगें कि भैया ये तो हमारी फोटो से भी ज्यादा गड़बड़ फोटो है।

पहली तस्वीर :

कमल हासन की ये तस्वीर गलत समय पर खींची गयी तस्वीर का सबसे उम्दा उदाहरण है। इस तस्वीर को देखकर यकीनन आपका दिमाग घूम गया होगा लेकिन हमारा दावा है कि ये तस्वीर केवल गलत समय पर ली गयी है, असल में कमल हासन ऐसा कर नहीं रहे होंगें।

aishwarya rai bachchan

दूसरी तस्वीर:

बॉलीवुड के सबसे बदनाम खानों में मशहूर कमाल आर खान की ये तस्वीर यकीनन गलत समय पर ली गयी है लेकिन यहाँ हम कमाल आर खान की मंशा की पुष्टि नहीं कर सकते हैं।

aishwarya rai bachchan

तीसरी तस्वीर:

बॉलीवुड का एक और मशहूर खान और एक और गलत समय पर खींची गयी तस्वीर। अब इस तस्वीर की सच्चाई तो दो ही लोग बता सकते हैं एक खुद आमिर खान और दूसरी राखी सावंत।

aishwarya rai bachchan

चौथी तस्वीर:

खान ब्रदर्स की ये तस्वीर भी ऐसे गलत समय पर खिंची गयी है कि अगर इसे गंभीरता से ले लिया जाये तो ये खान परिवार के नाम पर एक धब्बा साबित हो सकती हैं। खैर इस तस्वीर की भी हकीकत इतनी बुरी है नहीं जितनी कि ये तस्वीर। ये तस्वीर भी केवल गलत समय पर ली गयी है।

aishwarya rai bachchan

पांचवी तस्वीर:

इस लिस्ट में सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली तस्वीर बच्चन परिवार की लाडली बहू ऐश्वर्या राय बच्चन की है. नीचे दी गयी तस्वीर को एक झटके में देखने से ऐसा लगता है कि इसमें ऐश्वर्या राय और अजय देवगन एक दूसरे को किस कर रहे हैं, लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं है। ऐसा एक परसेंट भी अगर सही होता तो यकीनन ये बच्चन परिवार के लिए किसी बुरे सपने से कम तो नहीं होता।

aishwarya rai bachchan

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें